KKK 14: पैसों का रौब दिखाने वाले Asim Riaz के पास है कितनी संपत्ति, यहां जानें नेटवर्थ और कमाई

Asim Riaz KKK 14: आसिम रियाज को खतरों के खिलाड़ी 14 शो से बाहर निकाल दिया गया है। शो में वह कहते नजर आए कि वह यहां पैसों के लिए नहीं बल्कि फैंस के लिए आए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 29 July 2024 7:17 AM GMT (Updated on: 29 July 2024 7:19 AM GMT)
KKK 14: पैसों का रौब दिखाने वाले Asim Riaz के पास है कितनी संपत्ति, यहां जानें नेटवर्थ और कमाई
X

Asim Riaz (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Khatron Ke Khiladi 14: पॉपुलर एक्टर और सोशल मीडिया स्टार आसिम रियाज (Asim Riaz) को रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। 27 जुलाई को इस शो का प्रीमियर हुआ था, लेकिन इसके दूसरे दिन ही होस्ट रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को शो से निकाल दिया। इसकी वजह एक्टर द्वारा शो और कंटेस्टेंट्स का अपमान करना था। इसके बाद सोशल मीडिया पर नेटिजन्स दो ग्रुप में बंट गए हैं। एक गुट आसिम के पक्ष में खड़ा है और WE ARE WITH YOU ASIM ट्रेंड कर रहा है, जबकि दूसरा समूह आसिम के खिलाफ है।

सोशल मीडिया पर शो से कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें आसिम अन्य कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। इसमें से एक वीडियो में वह अपनी हैसियत पर बात करते भी नजर आए। वह बोलते हैं कि मेरे पास उतना पैसा है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। मैं छह महीने में चार बार गाड़ियां बदलता हूं। मैं यहां पैसों के लिए नहीं आया हूं, फैंस के लिए आया हूं। इन लूजर्स के लिए नहीं। वह यही नहीं रूके बल्कि उन्होंने यह भी कह दिया कि मेरी वजह से ही इस शो की चर्चा हो रही है। क्योंकि मैं चार साल बाद कोई शो कर रहा हूं। 10 साल बाद भी आता तो ऐसे ही चर्चा होती। वरना ये शो आता-जाता, पता नहीं चलता।

आसिम रियाज (Asim Riaz) के इस बयान के बाद किसी का भी यह सोचना जायज है कि आखिर वह कितना और कैसे कमाते हैं। उनकी नेटवर्थ (Asim Riaz Ki Net Worth) कितनी है। तो आइए जानते हैं आसिम रियाज की नेटवर्थ।

आसिम रियाज की नेटवर्थ (Asim Riaz Net Worth In Rupees)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जम्मू के रहने वाले आसिम रियाज (Asim Riaz) को बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई। आसिम इस सीजन के फर्स्ट रनरअप रहे थे। इस शो से निकलने के बाद वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आए। आसिम रियाज का एक स्ट्रॉन्ग फैन बेस है। सोशल मीडिया पर भी वह काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टर के 7.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपनी मेहनत के बदौलत आसिम रियाज आज एक आलीशान जिंदगी जीते हैं।

बात करें उनके टोटल नेटवर्थ (Asim Riaz Total Net Worth) की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम रियाज कुल 41 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। वह मंथली करीब 20 लाख रुपये तक कमाते हैं। जबकि उनकी वार्षिक आय लगभग 1.5 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का मुख्य जरिया मॉडलिंग और एक्टिंग के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट है। वह एक प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करते हैं।

आसिम रियाज कार कलेक्शन (Asim Riaz Car Collection)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

चलिए अब जानते हैं कि आसिम रियाज के गैराज में कौन-कौन सी गाड़ियां खड़ी हैं। एक्टर और मॉडल आसिम रियाज के कार कलेक्शन के बारे में ज्यादा जानकारी तो हासिल नहीं है, लेकिन उनके पास बीएमडब्लू 5 एम सीरीज की लग्जरी स्पॉर्ट्स कार है, जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये है।

Shreya

Shreya

Next Story