×

Kulhad Pizza Couple: कौन है कुल्हड़ पिज्जा वाला कपल, क्यों इतना हो रहा ट्रेंड!

Kulhad Pizza Couple Video Controversy: महिला कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा की मां द्वारा कथित तौर पर की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा करते हुए पोस्टर लेकर सामने आई। उन्होंने अरोड़ा की मां पर कुल्हड़ पिज्जा दंपति को उनके अत्यधिक आक्रामक आचरण के बावजूद बचाने का आरोप लगाया।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 6 Oct 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 6 Oct 2023 1:45 AM GMT)
Kulhad Pizza Couple Controversy
X

Kulhad Pizza Couple Controversy (Image: Social Media)

Kulhad Pizza Couple Video Controversy: पंजाब के जालंधर का लोकप्रिय कुल्हड़ पिज्जा कपल- सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर- जिसने अपने निजी और अंतरंग वीडियो के कथित लीक से सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित किया था, फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार, वायरल वीडियो पर उनके परिवार की प्रतिक्रिया को लेकर फिर से एक नया विवाद छिड़ गया है।

जालंधर के खांबरा स्थित पादरी अंकुर नरूला को भी विवाद में घसीटा गया है। एक महिला प्रदर्शनकारी आज कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के 'निंदनीय आचरण को सामान्य करने' की कोशिश करने के लिए पादरी और परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी थी। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, विनीत कौर नाम की महिला ने आज कुल्हड़ पिज्जा दंपति के परिवार और वरिष्ठ पादरी की 'अप्रिय और अश्लील' टिप्पणियों के खिलाफ डीसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। महिला कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा की मां द्वारा कथित तौर पर की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा करते हुए पोस्टर लेकर सामने आई। उन्होंने अरोड़ा की मां पर कुल्हड़ पिज्जा दंपति को उनके अत्यधिक आक्रामक आचरण के बावजूद बचाने का आरोप लगाया।

देखें कुल्हड़ पिज्जा कपल का वायरल वीडियो

विरोध करने वाली महिला का दावा है कि सोशल मीडिया पर कुल्हड़ पिज्जा जोड़े का अरुचिकर और अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उनकी मां ने कहा कि 70% महिलाएं ऐसी गतिविधि में संलग्न हैं और इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है। उनकी टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए महिला का कहना है कि न केवल दंपति बल्कि पूरे परिवार ने अपनी शर्म छोड़ दी है और अब पूरे महिला समुदाय को अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने महिला को उसके आरोपों के आधार पर शिकायत दर्ज करने का आश्वासन दिया था। कोई मामला दर्ज नहीं होने पर महिला ने अपना विरोध तेज कर दिया और आज डीसी कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गयी.

क्यों प्रसिद्ध हैं कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल?

कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल ने अपनी अपरंपरागत तरीके से पिज़्ज़ा तैयारी से प्रसिद्धि हासिल की। उन्होंने सबसे पहले एक किराये के कमरे से शुरुआत किया था। बाद में वो एक बड़े रेस्तरां व्यवसाय के मालिक हो गए। पंजाब के कई नामी गिरामी चेहरे अक्सर उनके खाने के आउटलेट पर आते रहते हैं। कुछ दिन पहले उनका एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया और वे रातों-रात बदनाम हो गए।

कड़ी आलोचना का सामना कर रहे इस जोड़े ने जनता से समर्थन की अपील की और उन्हें शेयर और फॉरवर्ड न करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनका वीडियो नहीं था बल्कि उन्हें बदनाम करने और अपमानित करने के लिए एआई टूल्स के माध्यम से संशोधित और छेड़छाड़ किया गया वीडियो था।

इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां की गईं, जिनमें वायरल वीडियो को लीक करने और प्रसारित करने में कथित भूमिका के लिए दो लड़कियां भी शामिल थीं।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story