TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Laapataa Ladies Cast Net Worth: लापता लेडीज ने बना दिया स्टार, अब लीड कास्ट के पास है इतनी संपत्ति

Laapataa Ladies Film Cast: फिल्म लापता लेडीज ने कई कलाकार को स्टार बनाने का काम किया है। आइए जानें इन स्टार कास्ट की नेटवर्थ।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 23 Sep 2024 12:17 PM GMT
Laapataa Ladies Cast Net Worth: लापता लेडीज ने बना दिया स्टार, अब लीड कास्ट के पास है इतनी संपत्ति
X

Laapataa Ladies (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Laapataa Ladies Cast Net Worth 2024: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) को ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Awards 2025) के लिए भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री मिल गई है। इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। फिल्म की कास्ट (Laapataa Ladies Cast) अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। लापता लेडीज से प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta), नितांशी गोयल (Nitanshi Goel) और स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) जैसे कलाकार खूब चमके। आइए जानें इन स्टार कास्ट की नेटवर्थ।

नितांशी गोयल (Nitanshi Goel)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस नितांशी गोयल फिल्म 'लापता लेडीज' में फूल कुमारी के किरदार में नजर आई थीं। जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग की थी तो वह केवल 14-15 साल की थीं। ऐसे में उनकी एक्टिंग से लोग काफी इंप्रेस हुए थे। वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। बात करें नितांशी गोयल के नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह करीब 2 करोड़ रुपये की संपत्ति (Nitanshi Goel Net Worth) की मालकिन हैं।

प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा की पॉपुलैरिटी फिल्म 'लापता लेडीज' के बाद काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। फिल्म में उन्हें जया के किरदार में बेहद पसंद किया गया। उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा भी। लापता लेडीज रिलीज होने के बाद उन्हें नेशनल क्रश तक कहा जाने लगा था। प्रतिभा रांटा आज के समय में लगभग 3 करोड़ रुपये की संपत्ति (Pratibha Ranta Net Worth) की मालकिन हैं।

स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लापता लेडीज फिल्म में एक किरदार जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था, वो रोल था दीपक का। इस किरदार को एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव ने निभाया था। उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल इस कदर छुआ कि लड़कियां उनके प्यार में दीवानी हो गईं। स्पर्श ने 11 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह हिंदी सिनेमा के उभरते स्टार के तौर पर देखे जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्पर्श अब तक एक्टिंग और कमर्शियल से 80 से 90 लाख रुपये (Sparsh Shrivastava Net Worth) कमा चुके हैं।

रवि किशन (Ravi Kishan)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म लापता लेडीज में रवि किशन एक थानेदार के किरदार में नजर आए थे। उनके रोल को भी खूब पसंद किया गया था। उनकी एक्टिंग की कोई तुलना नहीं है। भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन के पास करीब 36 करोड़ रुपये की संपत्ति (Ravi Kishan Net Worth) है। वह 11 घरों के मालिक हैं और महंगी कारों की सवारी करते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story