Lawrence Bishnoi Family: लॉरेंस बिश्नोई के परिवार में कौन-कौन है और कितने अमीर हैं जानिए सबकुछ

Lawrence Bishnoi Family Net Worth: लॉरेंस बिश्नोई के ऊपर परिवार द्वारा हर साल खर्च किए जाते हैं 40 लाख रूपए खर्च, चलिए जानते हैं लॉरेंस बिश्नोई के परिवार के बारे में

Shikha Tiwari
Published on: 21 Oct 2024 1:40 PM GMT
Lawrence Bishnoi Family
X

Lawrence Bishnoi Family Net Worth 

Lawrence Bishnoi Family: लॉरेंस बिश्नोई के माता-पिता ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनका बेटा आगे चलकर ये काम करेगा। आज सोशल मीडिया से लेकर हर जगह लॉरेंस बिश्नोई सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। जिसके पीछे की वजह है बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लगातार मिल रही धमकियाँ और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लिया जाना, इन सबके बीच Lawrence Bishnoi के चचेरे भाई रमेश बिश्नोई ने लॉरेंस बिश्नोई के बारे में एक चौका देने वाला खुलासा किया है। रमेश बिश्नोई ने बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई के ऊपर परिवार द्वारा जेल में बंद होने के बावजूद भी हर साल 40 से 50 लाख तक खर्च किया जाता है। चलिए जानते हैं लॉरेंस बिश्नोई के परिवार और नेटवर्थ के बारे में

लॉरेंस बिश्नोई फैमिली (Lawrence Bishnoi Family)-

लॉरेंस बिश्नोई के माता-पिता कौन हैं (Who is Lawrence Bishnoi Parents)-

लॉरेंस बिश्नोई का जन्म 12 फरवरी 1993 में हुआ था। लॉरेंस बिश्नोई के पिता का नाम लविंदर सिंह (Lawrence Bishnoi Father) है, जो कि हरियाणा पुलिस विभाग में कार्यरत थे। तो वहीं लारेंस बिश्नोई की माता का नाम सुनीता (Lawrence Bishnoi Mother) है। लॉरेंस बिश्नोई का वास्तविक नाम बलकरन बराड़ है। स्कूल के दिनों में अपना नाम बदल लिया था। लॉरेंस बिश्नोई ने पंंजाब यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री प्राप्त की है। कॉलेज के दिनों में Lawrence Bishnoi ने कॉलेज की राजनीति में हिस्सा लिया। और आज वो भारत का एक प्रसिद्ध गैंगेस्टर बन गया है। जिसके बारे में कभी परिवार ने विचार भी नहीं किया होगा।

लॉरेंस बिश्नोई का भाई कौन है (Who is Lawrence Bishnoi Brother Anmol Bishnoi)-

लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम अनमोल बिश्नोई है, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan के घर के ऊपर गोली चलने के बाद उसकी जिम्मेदारी ली थी। जिसके बाद से वो सुर्खियों का हिस्सा बना। अनमोल बिश्नोई विदेश में रहकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को ऑपरेट करता है।

लॉरेंस बिश्नोई कितना अमीर है (Lawrence Bishnoi Net Worth)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई के पास 110 एकड़ जमीन है। तो वहीं लॉरेंस बिश्नोई के पास 4-5 करोड़ रूपए (Lawrence Bishnoi Net Worth In Rupees) तक की कुल संपत्ति है। लॉरेंस बिश्नोई को बचपन से ही महंगे कपड़े पहनने का शौक है, जिसे उनकी फैमिली आज भी पूरा करती है। ऐसा दावा लारेंस बिश्नोई के चचेरे भाई रमेश बिश्नोई ने किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story