×

Lifestyle Tips: लॉन्ग कुर्ती में पाएं स्टनिंग लुक, बस फॉलो करें ये स्टाइलिंग रूल्स

लॉन्ग कुर्ती की मदद से आप ना केवल एथनिक लुक क्रिएट कर सकती हैं, बल्कि इंडो-वेस्टर्न स्टाइल को भी कैरी किया जा सकता है। इतना ही नहीं, आप केजुअल्स से लेकर आउटिंग यहां तक कि पार्टीज में भी इन लॉन्ग कुर्ती को स्टाइल कर सकती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 12 Sep 2021 1:32 PM GMT
karishma tanna
X

कॉन्सेप्ट इमेज (Photo- Social Media) 

Lifestyle Tips: जब भी एथनिक वियर की बात होती है तो सबसे पहले सलवार-सूट या कुर्ती का नाम लिया जाता है। हालांकि, इन दिनों मार्केट में सिर्फ सूट सेट ही नहीं मिलता, बल्कि अलग से डिजाइनर कुर्तियां भी अवेलेबल हैं, जिन्हें कई तरह से स्टाइल किया जा सकता है। लॉन्ग कुर्ती की मदद से आप ना केवल एथनिक लुक क्रिएट कर सकती हैं, बल्कि इंडो-वेस्टर्न स्टाइल को भी कैरी किया जा सकता है। इतना ही नहीं, आप केजुअल्स से लेकर आउटिंग यहां तक कि पार्टीज में भी इन लॉन्ग कुर्ती को स्टाइल कर सकती हैं।

ज्यादातर महिलाएं लॉन्ग कुर्तीज को केवल लेगिंग्स के साथ पेयर करती हैं। लेकिन हर बार आप एक ही लॉन्ग कुर्ती को कई अलग-अलग तरीकों से कैरी करके एक न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको लॉन्ग कुर्ती को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी काफी अच्छे लगेंगे-

जींस के साथ लॉन्ग कुर्ती करें स्टाइल


लॉन्ग कुर्ती को जींस के साथ स्टाइल करने का सिंपल और बेहतरीन आईडिया है। जींस के साथ हर टाइप की कुर्ती बेहद ही स्टाइलिश लगती है। भले ही वह फ्रंट ओपनिंग कुर्ती हो या फिर प्रिंटेड कुर्ती। आप चाहें तो इस लुक में स्कार्फ कैरी करके एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं।

सिगरेट पैंट्स के साथ करें पेयर


अगर आप ऑफिस में लॉन्ग कुर्ती को स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में आप सिगरेट पैंट्स के साथ इसे पेयर कर सकती हैं।

शरारा के साथ करिये शरारा-शरारा


अगर आप पार्टी में लॉन्ग कुर्ती को पहनना चाहती हैं तो इसके साथ शरारा पेयर किया जा सकता है। शरारा को कुर्ती के साथ मैचिंग कलर में सलेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा, अगर आप चाहें तो व्हाइट या क्रीम कलर के शरारा को भी पहन सकती हैं। इस लुक में दुपट्टा को भी कैरी किया जा सकता है। आप शरारा से मैचिंग चुनरी को पेयर करें, फिर देखिये पार्टी कैसे लोग आपके स्टाइल की तारीफ करते हैं।

श्रग में दिखेंगी स्टनिंग


लॉन्ग कुर्ती के साथ श्रग कैरी कर सकती हैं। इस तरह आप अपने लुक में कलर ब्लॉकिंग कर सकती हैं। लॉन्ग कुर्ती विद श्रग स्टाइल में आप बॉटम वियर में लेगिंग्स से लेकर प्लाजो तक को पेयर कर सकती हैं। इसके साथ एक लॉन्ग पेंडेंट आपके लुक को खास बनाएगा।

लॉन्ग कुर्ती विद फ्लेयर्ड स्कर्ट


अगर आप थोड़ा अलग लुक चाहती हैं तो लॉन्ग कुर्ती के साथ फ्लेयर्ड स्कर्ट को अपने लुक का हिस्सा बनाएं। इसमें आप सॉलिड कलर्स को सलेक्ट कर सकती हैं। साथ ही कलर कॉन्ट्रास्टिंग करके अपने लुक को खास बना सकती हैं। खासतौर से, लॉन्ग स्ट्रेट कट कुर्ती के साथ फ्लेयर्ड स्कर्ट की पेयरिंग का ऑप्शन बेहद खास लगता है।

Ashiki

Ashiki

Next Story