×

Top 10 Women Jeans Brands: भारत में महिलाओं के लिए जीन्स के टॉप 10 ब्रांड, आज ही खरीदें

Top 10 Women Jeans Brands in India: जीन्स की तमाम वैरायटी मिलने से इसकी लोकप्रियता पहनावे के रूप में लगातार बढ़ ही रही है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 8 Jan 2023 7:27 AM GMT
Top 10 Jeans for Women In India
X

Top 10 Jeans for Women In India (Image: Social Media)

Top 10 Women Jeans Brands in India: दुनिया भर में डेनिम डिजाइनों में बड़े पैमाने पर रुझान देखा गया है, और महिलाएं प्रत्येक को आजमाने के लिए पागल हो रही हैं। भारत में महिलाओं के पास रोजमर्रा के कपड़ों के लिए जींस बहुत ही महत्वपूर्ण हो गया है। अब चाहे कामकाजी महिला हो या घरेलु, आज जीन्स सभी की पसंद हो गयी है। स्टूडेंट्स के लिए तो जीन्स सबसे पसंदीदा पहनावा हो गया है। जीन्स की तमाम वैरायटी मिलने से इसकी लोकप्रियता पहनावे के रूप में लगातार बढ़ ही रही है। इसीलिए आज हम आपके सामने शीर्ष दस महिलाओं के जीन्स ब्रांड हैं लेकर आये हैं, जिन्हे आपके वॉर्डरोब का हिस्सा जरूर होना चाहिए।

आइए इस वर्ष डेनिम में सबसे अच्छे रुझानों पर विचार करना जारी रखें, इसके बाद आपकी खरीदारी सूची में आपके लिए आवश्यक जींस ब्रांडों की सूची है। तो, इस नए साल पर इन्हें देखें और अपने वॉर्डरोब को फिर से तैयार करें।

Lee की हाई-राइज जीन्स

मशहूर डेनिम मेकर ली की स्किनी फिट और हाई-राइज़ जींस बहुत काम आती है। यह थोड़ा फ्लेयर्ड बॉटम के साथ आता है, जो पूरे आउटफिट के लिए एक बेसिक और कुछ हद तक रेट्रो फील देता है। यह आपके घुटनों के ठीक ऊपर कटता है।

Flying Machine की स्कीनी फिट जींस

ये स्किनी फ्लाइंग मशीन फिट जींस हर महिला को एक फैशनिस्टा में बदल देगी। नियमित रूप से फिट रहने से एक अविश्वसनीय रूप से आरामदायक जोड़ी बनती है जिसे आप पूरे दिन पहन सकते हैं। इसे आप इन्हें अपनी इच्छानुसार किसी भी चीज़ के साथ जोड़ सकते हैं।

क्लासिक ब्लैक फॉरएवर 21 स्किनी फिट जीन्स

एलबीडी की तरह ही काली जींस की एक अच्छी जोड़ी प्राप्त करें, जो हर महिला के लिए जरूरी है। ये फॉरएवर 21 विशेष वाले किफ़ायती, ट्रेंडी और स्किनी फिट के साथ हाई-राइज़ हैं, जो उन्हें वहाँ की महिलाओं के लिए सबसे अच्छी काली जींस बनाते हैं!

Pepe की ब्लू स्लिम जींस

आपके सभी कैजुअल आउटिंग के लिए पेपे जीन्स की यह प्रतिष्ठित, हल्की नीली जोड़ी आपके परिधान का पसंदीदा टुकड़ा बनने के लिए बाध्य है। बजट के अनुकूल मूल्य पर उपलब्ध है, क्योंकि यह 98 प्रतिशत सूती कपड़े की संरचना है, यह आपके वॉर्डरोब को आरामदायक और गर्मियों के अनुकूल भी बनाता है।

Levi's की काली स्कीनी जींस

जब परिधान की बात आती है, अगर आपको काला रंग पसंद है, तो Levi's का यह अल्ट्रा-स्लीक पीस निश्चित रूप से आपका ध्यान खींचेगा। यह जोड़ी आपको एक स्पष्ट रूपरेखा देती है, और आपकी त्वचा को पूरी तरह से गले लगाती है। इसके अलावा, क्योंकि यह रंग में काला है, आप इसे लगभग किसी भी चीज़ और अपनी पसंद की किसी भी चीज़ के साथ मिला सकते हैं!

Marks and Spencer की स्लिम जींस

सफेद जींस हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन अगर आप सफेद पैंट पहनने से नहीं कतराते हैं, तो यहां एक जोड़ी है जिसे आप पूरी तरह से पसंद करेंगे। ये मार्क्स एंड स्पेंसर जीन्स न्यूनतम प्रयास के साथ आपके फैशन कोशेंट को बढ़ा देंगे, जिससे यह जोड़ी महिलाओं की सबसे अच्छी जींस में से एक बन जाएगी!

Vero Moda जीन्स

क्या आप सबसे अच्छी महिला स्किनी फिट जींस की तलाश में परेशान हैं? ठीक है, वे गहरे भूरे रंग के जीन्स रेट्रो ठाठ प्रतीक हैं। वे एसिड-वॉश हैं, 70 और 90 के दशक के प्रमुख वाइब्स को वापस लाते हैं, और नियमित रूप से बढ़ रहे हैं, इसलिए आपको स्टाइल डिपार्टमेंट में इसे मारने के दौरान अपने आराम से समझौता करने की चिंता नहीं करनी होगी। इसके लिए अपनी पसंदीदा सफेद टी-शर्ट को संभाल कर रखें और क्लासिक लुक कभी गलत नहीं होगा।

Pepe की रिलैक्स्ड फिट जींस

सच में, जीन का सकारात्मक फिट बहुत लंबा रास्ता तय कर सकता है। वे उन दिनों के लिए बहुत अच्छे हैं जब आप पतली जींस की एक जोड़ी में नहीं आना चाहते। ये शक्तिशाली हैं, पेपे से डार्क वॉश्ड हैं, सीधे टखने पर कटते हुए, आपको एक स्टाइलिश और क्लासिक अनुभव देते हैं।

Miss Chase की स्कीनी फ़िट जीन्स

सभी अच्छी जीन्स भारी कीमत के साथ नहीं आती हैं, और मिस चेज़ की यह जोड़ी यहाँ बस यही स्थापित करने के लिए है। ये हाई-राइज स्किनी-फिट जींस, जो एक सफेद टैंक टॉप और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ बिल्कुल ट्रेंडी दिखेगी।

केवल महिलाओं की स्लिम फिट क्रॉप्ड जींस

स्लिम फिट में उपलब्ध ये केवल क्रॉप्ड जींस, एक अविश्वसनीय रूप से शांत और सहज अपील को उजागर करती हैं। विशेष रूप से आपकी दैनिक आवश्यकताओं के अनुरूप तैयार किए गए, इन्हें आपके आधुनिक पोशाक को पूरा करने के लिए एक टैंक टॉप, एक ट्रेंडी स्कार्फ और स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ा जा सकता है।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story