×

Lohri Dressup Ideas: ऐसे पाएं परफेक्ट पंजाबी लुक, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

त्योहारों के लिए जितना लोगों में एक्साइटमेंट देखने को मिलती है, उतनी ही कन्फ्यूजन भी और ये Confusion होता है अपनी ड्रेस और लुक को लेकर। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे परफेक्ट लुक पा सकते हैं।

Shreya
Published on: 7 Jan 2021 12:15 PM GMT
Lohri Dressup Ideas: ऐसे पाएं परफेक्ट पंजाबी लुक, दिखेंगी बेहद खूबसूरत
X
Lohri Dressup Ideas: ऐसे पाएं परफेक्ट पंजाबी लुक, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लखनऊ: लो भाई अभी कुछ दिन पहले ही लोगों ने न्यू ईयर (New Year 2021) का सेलिब्रेशन किया और देखते ही देखते लोहरी (Lohri 2021) भी आ गई। इस बार 13 जनवरी 2021 को लोहरी मनाए जाएगी। ये त्योहार मुख्यत: पंजाब का पर्व है, इसलिए धूम धड़ाका होना तो स्वाभाविक बात है। त्योहारों के लिए जितना लोगों में एक्साइटमेंट देखने को मिलती है, उतनी ही कन्फ्यूजन भी और ये Confusion होता है अपनी ड्रेस और लुक को लेकर।

कैसा रखें लोहरी के लिए लुक

जब भी त्योहार आते हैं तो लोग फेस्टिवल (Festival) के लिए तो तैयारियां करते ही हैं। साथ ही अपने ड्रेस को लेकर भी तैयारियां स्टार्ट कर देते हैं। लेकिन कई लोगों को तो, ड्रेस कैसी होनी चाहिए, लुक कैसा रखें, इसे लेकर काफी कंफ्यूजन होता है। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो घबराइए नहीं। क्योंकि हम आज आपकी इसमें भरपूर मदद करने वाले हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आपको लोहरी के लिए कैसा स्टाइल कैरी करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: पूरे शरीर पर है टैटू, कोई भी जगह नहीं छोड़ी इस लड़की ने, फिर जो किया..

kareena (फोटो- सोशल मीडिया)

ऐसे पाएं परफेक्ट पंजाबी लुक

जैसा कि हमने बताया यह मुख्यत: पंजाबियों का त्योहार होता है। ऐसे में इस बार आप लोहरी में टिपिकल पंजाबी लुक (Typical Punjabi Look) कैरी कर सकते हैं। आप हर त्योहार पर तो अलग-अलग लुक आजमाती ही होंगी, लेकिन लोहरी में आप अपने लुक में पंजाबी टच दे सकती हैं। अगर आपको परफेक्ट पंजाबी लुक पाना है तो उसके लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

इस कलर का पहने सूट

पहले तो परफेक्ट पंजाबी लुक पाने के लिए ड्रेस का कलर अच्छा चुनें। आप रेड, चेरी रेड, वाइन रेड, ग्रीन और रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस पहन सकते हैं। अगर आप ब्राइट कलर के शौकीन हैं तो बिल्कुल डल कलर ना चुनें। परफेक्ट पंजाबी लुक के लिए आप ट्रेडिशनल पटियाला सूट चुनते हैं तो ज्यादा बेहतर रहेगा।

यह भी पढ़ें: उंगलियों में छिपे हैं राजः पार्टनर की खुल जाएगी पोल, सीख लें हस्तरेखा के ये गूढ़ रहस्य

हैवी दुपट्टा और परांदा बिल्कुल ना भूलें

अगर आप अपने लुक को ग्लैम और हैवी रखना चाहते हैं और आपके पास कोई हैवी पटियाला नहीं है तो फिक्र करने की कोई बात नहीं है, क्योंकि आप अपने हल्की इंब्रायड्री वाले सूट के साथ हैवी फुलकारी दुपट्टा ले सकती हैं। अगर परफेक्ट पंजाबी लुक की बात हो रही है तो फिर आप परांदा कैसे भूल सकती हैं। लोहड़ी के त्योहार में परांदा लगाकर टिपिकल पंजाबी गर्ल लगने वाली हैं।

जूती और ज्वेलरी बढ़ाएंगी शोभा

अब जब आप पटियाला सलवार सूट पहन रही हैं तो फिर अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जूतियां तो जरुर पहननी होगी। आजकल जूतियों में भी काफी सुदंर और यूनिक डिजाइन्स आने लगी हैं। ऐसे में ये जूतियां आपको परफेक्ट लुक देने में खूब काम आएंगी। इसके साथ ही हैवी ज्वेलरी और झुमका जरूर पहनें।

यह भी पढ़ें: नए साल में जरूर खाएं ये चीजें, भाग्य देगा साथ, हो जाएंगे मालामाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story