×

Long Term Relationship Tips: लंबे समय तक रिश्ते को निभाने के लिए अली और ऋचा से सीखनी चाहिए ये बातें

Long Term Relationship Tips: बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़ज़ल (Ali Fazal) ने लंबे समय बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Anupma Raj
Published on: 5 Oct 2022 11:32 AM GMT
Bollywood Actress Richa Chadha and Bollywood Actor Ali Fazal Marriage
X

Richa Chadha and Ali Fazal (Image: Social Media)

Long Term Relationship Tips: बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़ज़ल (Ali Fazal) ने लंबे समय बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं। दरअसल हमेशा से ही ये कपल अपने रिश्ते को लेकर बेबाक रहा है और कभी भी मीडिया से नहीं छिपाया। ऋचा और अली को अक्सर बॉलीवुड के पार्टियों में और कई बड़े इवेंट में एक साथ देखा गया है।

दरअसल लंबे समय तक एकदुसरे को डेट करने के बाद भी अली और ऋचा का रिश्ता हमेशा मजबूत रहा। अगर आप भी लंबे समय तक अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आपको इस कपल से कई चीज़ों को सीखना चाहिए। तो आइए जानते हैं कौन सी है वो टिप्स जो आपको अली और ऋचा से जरूर सीखनी चाहिए:

रिश्ते को छुपाएं नहीं

दरअसल ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिश्ते की सबसे बड़ी खास बात है कि दोनों ने इसे कभी अपने रिश्ते को छुपाया नहीं है। हालांकि अधिकतर लोग रिश्ते को छुपाते हैं, लेकिन बाद में जब इसके बारे में पता चलता है तो चीजें बहुत ज्यादा बिगड़ने लगती हैं और रिश्ते बिगड़ने का खतरा बना रहता है। अगर आप एकदम से अपने रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहते हैं तो आप चाहे तो धीरे-धीरे रिश्ते को उजागर कर सकते हैं, लेकिन इस छुपाने की गलती बिल्कुल ना करें।

एक-दूसरे की रिस्पेक्ट

ऋचा-अली को लेकर एक और अच्छी बात ये है कि दोनों एक-दूसरे के सम्मान में कभी कमी नहीं छोड़ते हैं। दरअसल रिस्पेक्ट सिर्फ लव रिलेशनशिप ही नहीं हर रिश्ते में रिस्पेक्ट का ध्यान रखना बेहद जरूरी बन जाता है क्योंकि अगर आपका पार्टनर आपकी रिस्पेक्ट नहीं करता तो यह आपके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर सकता है और रिश्तों में दरार डालने का काम करती है।

रोमांटिक अंदाज में करें प्रपोज

दरअसल ऐसा कहा जाता है कि अली फजल ने ऋचा चड्ढा को प्रपोज करने के लिए मालदीव को लोकेशन को सिलेक्ट किया था। दरअसल मालदीव में अली ने एकदम फिल्मों अंदाज में घुटनों पर बैठकर ऋचा को प्रपोज किया था। दरअसल आप भी अली का ये तरीका अपनाकर अपने पार्टनर को सरप्राइज़ और अपने रिलेशनशिप को मजबूत बना सकते हैं।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बैलेंस

दरअसल माना जाता है कि ऋचा और अली ने रिश्ते में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एक नहीं होने दिया। बता दे अगर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच में बैलेंस ना हो, तो चीजें काफी बिगड़ जाती हैं। इसलिए कभी भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में चीजों को एकसाथ मर्ज करने की गलती ना करें।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story