TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bhagwan Shiva Darshan: भगवान् शिव ने दिया इस परिवार को साक्षात् दर्शन, वीडियो में कैद हुई तस्वीर

Bhagwan shiva and Maa Parvati ke Darshan: चार धाम की यात्रा करने पंहुचे परिवार को हुए साक्षात् भगवान शिव और माता पार्वती के दर्शन वीडियो हुआ वायरल।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Jun 2024 7:11 AM GMT
Bhagwan shiva and Maa Parvati ke Darshan
X

Bhagwan shiva and Maa Parvati ke Darshan (Image Credit-Social Media)

Bhagwan Shiva Darshan: चार धाम की यात्रा का हिन्दू धर्म में बेहद महत्त्व है ऐसे में श्रद्धालु लाखों की संख्या में दर्शन हेतु पहुंच रहे हैं। वहीँ लगातार भीड़ भी बढ़ती जा रही है। वहीँ आपको बता दें कि कैलाश जो की भगवान् शिव का निवास स्थान भी है। वहीँ भगवान् शिव् के मंदिर में दर्शन के दौरान एक परिवार को उनके साक्षात् दर्शन हो गए जिसे उन्होंने कैमरे में भी कैद कर लिया। आप भी देखिये ये वीडियो और कीजिये शिव जी और माँ पार्वती के दर्शन।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे माँ पर्वती और भगवान् शिव नज़र आ रहे हैं। दरअसल एक परिवार चार धाम की यात्रा करने पंहुचा था तभी उसे ये अद्भुत नज़ारा देखने को मिला। जिसे उस परिवार ने रिकॉर्ड कर लिया। ये नज़ारा उन्हें अपनी यात्रा के दौरान दूर से दिखाई दिया। फिलहाल ये वीडियो अब काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है। इस नज़ारे को देख हर कोई हैरान रह गया उन्हें अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ।

भगवान् शिव और माता पार्वती के हुए साक्षात् दर्शन

पहाड़ों पर मंदिरों में भगवान् शिव और माता पार्वती के दर्शन को पहुंचे परिवार को साक्षात् भगवान् के जब दर्शन हुए तो उन्होंने इसे अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। ये वीडियो जैसे ही परिवार ने शेयर किया ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे देखो वो इसकी चर्चा करने लगा। इस वीडियो को लोग कई-कई बार देख रहे हैं लेकिन उन्हें अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। दूर पहाड़ो पर इस परिवार को ये दृश्य दिखाई दिया जिसके बाद उन्होंने बिना वक़्त गवाए इसे अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। महादेव के साथ माता पार्वती भी थीं। बर्फीले पहाड़ों पर ये अद्भुत दृश्य देखना ही अपने आप में एक अद्भुत अनुभव रहा। अचानक ही इस परिवार को पहाड़ो पर दो आकृतियां नज़र आईं।

जब आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो आपको नज़र आएगा कि जटाधारी शिव हैं और उन्हें ठीक बगल में सोलह श्रृंगार किये माता पार्वती बैठी हुईं हैं। जिसे बिना देर किये इस शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story