×

Madhuri Favourite Chaat: टेस्ट के साथ हेल्थ का रखना है ध्यान, माधुरी की इस चाट रेसिपी को करें ट्राई

Madhuri Dixit Special Chaat Recipe: आज हम आपको यहां पर माधुरी दीक्षित के स्पेशल चाट की रेसिपी बताने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 May 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 15 May 2024 3:01 AM GMT)
Madhuri Dixit Special Chaat Recipe
X

Madhuri Dixit Special Chaat Recipe (Photo- Social Media)

Madhuri Dixit Special Chaat Recipe: बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के तो सभी कायल हैं, वह 56 साल की हैं, लेकिन अभी भी उनमें वही नजाकत है, जिसे देख आज भी लोग पानी-पानी हो जाते हैं। माधुरी दीक्षित ने अदाकारी में महारथ हासिल की ही है, साथ ही उनकी डांसिंग स्किल्स भी कमाल की है, जी हां! वह सिर्फ अपने समय की नहीं, बल्कि आज भी सबसे बेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर मानी जाती हैं, उनके एक्सप्रेशन तो दर्शकों की नींदे उड़ा देते हैं। माधुरी दीक्षित आज भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी फोकस्ड है, वह अपनी हेल्थ का बहुत ध्यान देती हैं, माधुरी दीक्षित चटोरी तो हैं, लेकिन हर चीजें वो हेल्दी अंदाज में बनाकर खाती हैं, आज हम आपको यहां पर माधुरी दीक्षित के स्पेशल चाट की रेसिपी बताने वाले हैं।

खाने की बेहद शौकीन हैं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Cooking Video)

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित खाने की बेहद शौकीन हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे बाहर जाकर चटपटी चीजें खाती हैं, जैसा मैंने आपको बताया कि माधुरी दीक्षित अपनी फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं, ऐसे में वो चटपटी चीजें खाती तो हैं, लेकिन हेल्दी अंदाज में, नहीं समझे? मतलब कि माधुरी दीक्षित को जो भी चीजें पसंद होती हैं, उसे वे घर पर ही बना लेती हैं, जो टेस्टी तो होता ही है, साथ ही हेल्दी भी होता है। माधुरी दीक्षित को चाट बहुत अधिक पसंद है, लेकिन वे इसे घर पर बहुत ही हेल्दी तरीके से बनाती हैं कि आप भी माधुरी के इस चाट की रेसिपी के दीवाने बन जाओगे।


माधुरी दीक्षित के हेल्दी चाट की रेसिपी (Madhuri Dixit Healthy Chaat Recipe)

पहले तो हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित का एक यूट्यूब चैनल है, जहां पर वह अपने कई रेसिपी साझा करती हैं, उन्होंने अपने यूट्यूब पर ही हेल्दी चाट की रेसिपी बताई है। माधुरी दीक्षित का यह चाट वेट लॉस करने में भी सहायक होता है, जिसका नाम "पीज एंड कॉर्न चाट"।

पीज एंड कॉर्न चाट बनाने के लिए सबसे पहले एक बाउल में भुनी हुई मूंगफली लेनी है, फिर उसमें उबला हुआ कॉर्न डालना है, साथ ही उबली हुई मटर भी ऐड कर देनी है, अब इसमें कटा हुआ प्याज और टमाटर डालना है, फिर थोड़ा सा चाट मसाला, लाल मिर्च पाउडर, नींबू का रस, काली मिर्च पाउडर, कटी हुई हरी धनिया और स्वादानुसार नमक डालकर सबको अच्छे से मिक्स कर लेना है, बस इस तरह से आपका हेल्दी चाट तैयार हो चुका है, आप इसे आराम से खा सकती हैं, यह टेस्ट में नंबर वन तो होता ही है, साथ ही बहुत हेल्दी भी होता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story