×

Makar Sankranti और Pongal पर दिखना चाहती है ग्लैमरस तो Medha Shankar के इस लुक को करें ट्राई

Medha Shankar Ethnic Looks: हाल ही में रिलीज हुई 12th Fail ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रखा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2024 3:10 PM GMT
Makar Sankranti और Pongal पर दिखना चाहती है ग्लैमरस तो Medha Shankar के इस लुक को करें ट्राई
X

Medha Shankar Ethnic Looks: हाल ही में रिलीज हुई 12th Fail ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म के एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ दिखाई देने वाली शानदार बॉलीवुड एक्ट्रेस Medha Shankar की जमकर तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस ने 12th Fail फिल्म में Shraddha Joshi का रोल अदा किया है। लोगों को उनका रोल बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म ने मेघा को एक अलग ही पहचान दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर रही है, उन्हें नई नेशनल क्रश का टैग मिल गया है। फिल्म में मेधा बेहद सिंपल और खूबसूरत नजर आई हैं। रीयल लाइफ में भी मेधा बेहद खूबसूरत हैं। तो अगर आप भी मकर संक्रांति और पोंगल के मौके पर मेधा शंकर जैसा लुक पाना चाहती हैं तो यहां मेधा के कुछ लुक को शेयर किया है, जिन्हें आप मकर संक्रांति और पोंगल पर ट्राई कर सकती हैं।

Makar Sankranti और Pongal के मौके पर ट्राई करें Medha Shankar का यह लुक:

पर्पल अनारकली सूट (Purple Anarkali Suit)


मेधा ने इस फोटो में लाइट पर्पल कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है। वहीं इस सूट की चुन्नी पर मिरर वर्क से काम है। एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोला छोड़ा है और कानों में झुमकें डालें हैं। आप भी इस लुक को ट्राई कर सकते हैं।

गोल्डन साड़ी (Golden Saree)


अगर आप festive season पर साड़ी पहननी की सोच रही हैं तो आप Medha Shankar का यह लुक रीक्रिएट कर सकती हैं। इस येलो साड़ी और झुमकों में मेधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप भी इस लुक को Makar Sankranti और Pongal पर ट्राई कर सकते हैं।

सिंपल क्रीमी साड़ी लुक (Simple Creamy Saree Look)


इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने एक दम सिंपल लुक कैरी किया हुआ है। मेधा ने एक क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसके बॉर्डर पर मिरर वर्क किया गया है। एक्ट्रेस ने दोनों हाथों में रिंग्स, कलाई में एक ब्रेसलेट और कानों में झुमकें पहने हुए हैं। आप इसे Makar Sankranti और Pongal पर ट्राई कर सकते हैं।

ब्लू कलर साड़ी (Blue Color Saree)


Medha नीले कलर की सिंपल चौड़ी बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी का ब्लाउज स्लीव लेस है। उन्होंने माथे पर ब्लैक कलर की छोटी सी बिंदी लगाई हुई है। इस लुक को एक्ट्रेस ने खुले बालों और कान में इयररिंग्स के साथ कम्पलीट किया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story