TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mithun Chakraborty Daughter: कौन हैं मिथुन की गोद ली हुई बेटी, अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

Mithun Chakraborty Ki Beti: क्या आप जानते हैं मिथन की इकलौती बेटी गोद ली हुई हैं। एक्टर ने एक न्यूज पढ़ने के बाद कूड़े के ढेर में मिली बच्ची को अडॉप्ट किया था।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 30 Sep 2024 7:31 AM GMT
Mithun Chakraborty Daughter: कौन हैं मिथुन की गोद ली हुई बेटी, अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस
X

Mithun Chakraborty Daughter (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Mithun Chakraborty Daughter Dishani Chakraborty Kon Hai: बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) दिए जाने की घोषणा की गई है। यूनियन मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर की है। यह अवॉर्ड भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। पिता को ये उच्च सम्मान मिलने पर बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर आभार जताया है। आइए जानते हैं मिथुन की बेटी (Mithun Chakraborty Ki Beti) दिशानी के बारे में।

अडोप्टेड हैं दिशानी चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Daughter)

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली के चार बच्चे, तीन बेटे और एक बेटी है। क्या आप जानते हैं मिथन की इकलौती बेटी गोद ली हुई हैं। जी हां, उन्होंने कूड़े के ढेर में मिली एक बच्ची को गोद लिया था, जिसके लिए उनकी आज भी तारीफ होती है। दरअसल, एक बंगाली न्यूज पेपर में एक्टर ने खबर पढ़ी कि एक बच्ची कूड़े के ढेर में मिली है। इस खबर को पढ़ते ही वह पूरी तरह से दहल गए थे और उस बच्ची को अपना नाम देने की सोच ली। उन्होंने अपनी पत्नी से सलाह करने के बाद उस बच्ची को कानूनी तौर पर अडॉप्ट कर लिया। इस तरह एक्टर की फैमिली भी कंप्लीट हो गई।

मिथुन और योगिता ने अपनी इस प्यारी सी बेटी को दिशानी नाम (Mithun Chakraborty Daughter Name) दिया। दिशानी अब बड़ी हो चुकी हैं। वह काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। दिशानी अपने पिता मिथुन के काफी ज्यादा क्लोज हैं। साथ ही अपने तीनों भाइयों की लाडली भी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम (Dishani Chakraborty Instagram) पर उन्हें करीब 1 लाख लोग फॉलो करते हैं।

कितनी पढ़ी लिखी हैं दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty Education In Hindi)

बता दें मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती ने विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से सिनेमा की पढ़ाई की है। दिशानी अपने पेरेंट्स की तरह फिल्मों (Dishani Chakraborty Profession In Hindi) में नाम कमाना चाहती हैं। उनके भाई पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। दिशानी अब तक दो शॉर्ट फिल्मों 'होली स्मॉक' और 'अंडरपास' में नजर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह सलमान खान की डाई-हार्ट फैन हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा रखती हैं।

Shreya

Shreya

Next Story