×

Most Expensive Handbags: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के यूनिक पर्स, दिखने में छोटे पर लाखों है कीमत

Bollywood Actresses Unique Purse: आइए आपको अपने इस आर्टिकल में बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा कैरी किए गए कुछ स्टाइलिश बैग की एक झलक दिखाते हैं, जो चर्चा में रह चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Feb 2024 9:08 AM GMT
Bollywood Actresses Unique Purse
X

Bollywood Actresses Unique Purse (Photo- Social Media)

Bollywood Actresses Unique Purse: फैशन की बात करें तो हमारी बॉलीवुड हसीनाओं से बेहतर भला और कौन फैशन गोल दे सकता है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं को फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा कहता है, लेकिन कई बार इस एक्सपेरिमेंट के चलते उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी होना पड़ता है। आपको बता दें कि आज कल छोटे-छोटे बैग कैरी करने का स्टाइल तेजी से बढ़ रहा है। जी हां! बॉलीवुड की कई हसीनाओं को अब तक छोटी-छोटी पर्स के साथ स्पॉट किया जा चुका है, जो दिखने में इतनी छोटी रहती हैं, कि उसमें आप कुछ सामान भी नहीं रख सकते, लेकिन फिर भी फैशन में चार चांद लगा देती हैं। ये बैग भले ही दिखने में बहुत छोटे होते हैं, लेकिन उनकी कीमत यकीनन आपके होश उड़ा देगी। आइए आपको अपने इस आर्टिकल में बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा कैरी किए गए उन्हीं कुछ स्टाइलिश बैग की एक झलक दिखाते हैं, जो चर्चा में रह चुके हैं।

नोरा फतेही

बॉलीवुड की आइटम गर्ल नोरा फतेही अपनी हॉट डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। अभी हाल ही में वह अपनी फिल्म "क्रैक" की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं थीं, इस दौरान वह रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं। नोरा के लुक ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही, पर साथ ही उन्होंने इस लुक के साथ बहुत ही छोटा सा जो पर्स लिया हुआ था, वह सुर्खियों में छा गया है। नोरा फतेही ने अपने लुक से मिलता जुलता हुआ रेड कलर का बहुत ही छोटा बैग लिया हुआ है, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी। नोरा फतेही के इस बैग की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।


सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर ही अपने लुक्स के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। सोनम कपूर का फैशन गेम ऑन प्वाइंट होता है। वह भी अपने छोटे बैग के चलते लाइमलाइट में आ चुकीं हैं। जी हां! सोनम कपूर को एक इवेंट में छोटे से बैग के साथ स्पॉट किया गया था। सोनम कपूर के इस सिल्वर कलर के बैग की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।


आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्हें एक बार नहीं, बल्कि कई बार छोटे बैग के साथ देखा गया है। आलिया भट्ट कभी सिल्वर कलर का छोटा बैग कैरी किए हुए नजर आईं हैं तो कभी ट्रांसपेरेंट बाग। यूजर्स आलिया के छोटे पर्स का भी खूब मजाक उड़ा चुके हैं।


कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन अपने कमाल की ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। छोटे बैग के चलते कृति सेनन भी लोगों का खूब ध्यान खींच चुकीं हैं। कुछ समय पहले की ही बात है, एक इवेंट में वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं थीं, इसके साथ उन्होंने रेड कलर का बेहद ही छोटा पर्स कैरी किया हुआ था, हालांकि कृति का पर्स उनके फैंस को बेहद क्यूट लगा था।


राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की होने वालीं छोटी बहू हैं। राधिका मर्चेंट को अक्सर ही इवेंट में स्पॉट किया जाता रहता है, वह अपने लुक्स और खूबसूरती के चलते अक्सर ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं। राधिका मर्चेंट एक इवेंट के दौरान बेहद ही छोटी पर्स लिए नजर आईं थीं, उन्होंने सिल्वर कलर का बेहद ही छोटा पर्स लिया था, जिसकी कीमत लाखों रुपए थी।


ईशा अंबानी

मुकेश अंबानी को बेटी ईशा अंबानी भी यूनिक बैग कैरी करने के चलते सुर्खियों का हिस्सा रह चुकीं हैं। उन्होंने एक इवेंट में ऐसा बैग लिया हुआ था, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर कई दिनों तक हुई थी। दरअसल ईशा अंबानी ने एक डॉल के शेप का बैग लिया हुआ था, जो ब्लैक कलर की थी साथ ही साइज में बेहद ही छोटी थी। इस बैग की कीमत 25 लाख बताई गई थी।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story