×

Zomato Food Order: जोमैटो से अकेला खा गया लाखों रूपये का खाना, इतने में तो आ जाती एक शानदार SUV

Zomato Food Order: वार्षिक रिपोर्ट के मुताबिक, रवि नाम का शख्स जोमैटो पर सालभर खाना मंगाकर 6.96 लाख रुपए की छूट ली है।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 5 Jan 2023 11:33 AM GMT
Zomato Order
X

Zomato Order (सोशल मीडिया) 

Zomato Food Order: देश में खाने के शौकीनों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इन शौकीनों की वजह से ऑनलाइन फूड डिलीवरी वाली कंपनियों का कारोबार खूब फल फूल रहा है। ऑनलाइन फूड की मांग को देखते हुए फूड डिलीवरी वाली कंपनियां पूरे साल किसने क्या मंगाया और किस चीज का कितना ऑर्डर किया, उसको लेकर वार्षिक रिपोर्ट कार्ड जारी करना शुरू कर दिया है। इन कंपनियों वार्षिक रिपोर्ट कार्डों की खास बात यह होती है कि जो जानकारी पढ़ने को मिली है वह दातों तले उंगली दबाने में मजबूर कर देती हैं। जोमैटो ने एक वार्षिक रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। इसमें पता चला है कि एक शख्स ने पूरे साल ऑनलाइन फूड पर इतने रुपये खर्च कर दिये हैं कि इतने में एक भारत में SUV कार जाए।

यह शख्स हुआ जोमैटो फूडी घोषित

जोमैटो की रिपोर्ट कार्ड के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले अंकुर ने जोमैटो से पूरे साल खाने ऑडर्र करने की बाड़ ही लगा दी है। इस शख्स ने जोमैटो से पूरे साल में कुल 3330 बार खाना आर्डर किया है। यानी एक दिन नौ बार अंकुर ने जोमैटो से खाना मंगाया। अंकुर ने इतने ऑर्डर के लिए जोमैटो को 28,59,666 रुपये पे किया। अंकुर पूरे साल जोमैटो में खाने में जितने रुपया खर्च किया है, उतने में भारत में एक SUV कार आ जाए। अंकुर के इस ऑर्डर के चलते इस साल का सबसे बड़ा फूडी घोषित किया है।

बिरयानी का मिला सबसे अधिक ऑर्डर

रिपोर्ट के मुताबिक, जोमैटो को खाने में सबसे अधिक बिरयानी ऑर्डर मिले। साल 2022 में जोमैटो को हर मिनट औसतन 186 बिरयानी के ऑर्डर मिले। वहीं, यह भी बताया कि खड़गपुर की रहने वाली टीना ने सबसे अधिक पिज्जा ऑर्डर किया,जिसकी कीमत 25,455 रुपये बताई की गई है। वहीं, राहुल ने 2022 में 1098 बार केक ऑर्डर किया।

इस शहर ने सबसे अधिक यूज किये प्रोमो कूपन

रिपोर्ट् के मुताबिक, रवि नाम का शख्स जोमैटो पर सालभर खाना मंगाकर 6.96 लाख रुपए की छूट ली है। जबकि पश्चिम बंगाल का शहर में सबसे अधिक कूपन का उपयोग किया। शहर ने पूरे 99.7 फीसदी फूड ऑर्डर पर प्रोमो कोड लागू किया।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story