×

Jaya Kishori: अगर जया किशोरी से शादी करना चाहते हैं, तो जानिए क्या करना होगा आपको ?

Motivational Speaker Jaya Kishori: जया किशोरी की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहतीं हैं। वहीँ अब जया जी ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद उनकी शादी की चर्चा ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Shrivastava
Published on: 19 Aug 2023 2:37 AM GMT
Jaya Kishori: अगर जया किशोरी से शादी करना चाहते हैं, तो जानिए क्या करना होगा आपको ?
X
Motivational Speaker Jaya Kishori (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori: कथावचक और मोटिवेशन स्पीकर जया किशोरी सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनकी प्रेरणादयक बातों से लेकर उनके भजन और उनके लुक्स के सभी फैन हैं। वहीँ उनके भक्त उनसे जुडी हर खबर का बेसब्री इंतज़ार करते हैं। जया जी की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहतीं हैं। इसके पहले उनका नाम बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ भी जोड़ा गया था लेकिन इस खबर को जया जी और बाबा धीरेंद्र शास्त्री दोनों ने ही नकार दिया था। वहीँ अब जया जी ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद उनकी शादी की चर्चा ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

जया किशोरी से शादी करने के लिए आपमें होनी चाहिए ये बात

जया किशोरी की शादी की ख़बरों ने एक बार फिर उनके सभी भक्तों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीँ इस बात को लेकर भी खूब चर्चा है कि वो लव मैरिज करेंगी या फिर अपने परिवार की मर्जी से अरेंज मैरिज करेंगी ? अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि ये बात क्यों इतना तूल पकड़ रही है तो आपको बता दें कि इसका कारण है खुद जया जिन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद सभी यही सवाल कर रहे हैं।

जया किशोरी ने अपनी शादी की बात पर कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद हर तरफ बस उनकी शादी के ही चर्चा है। जया जी की इस बात के बाद से ही लोगों के बीच उनकी शादी काफी सुर्ख़ियों में आ गयी है। दरअसल ये बात उन्होंने एक टी.वी चैनल के एक प्रोग्राम के दौरान कही जिसके बाद से ही इसकी चर्चा हो रही है। जया जी ने अपनी शादी की बात को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि वो शादी ज़रूर करेंगीं। वहीँ ये शादी लव होगी या अरेंज इस बारे में भी उन्होंने काफी विस्तार से बताया।

जया किशोरी जी ने बताया," मेरे सामने अक्सर इतने सारे शादी से जुड़े सवाल आते हैं कि आप शादी कब करेंगीं? लेकिन इतने सारे सवालों के बाद अब मुझे लगने लगा है कि मुझे शादी करनी ही नहीं चाहिए। इन सवालों ने मुझे तंग कर दिया है। शादी कब होगी? भगवान जाने कब होगी। अरे जब लिखा गया है तब होगी। लेकिन अभी मेरा ऐसा कोई भी इरादा नहीं है क्योकि अभी में काफी व्यस्त हूँ। उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें कभी भी कोई पसंद आएगा तो वो अपने परिवार वालों के सामने इस बात को ज़रूर रखेंगीं। यानि वो घरवालों की रज़ामंदी के साथ लव मैरिज करने को तैयार हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story