×

Isha Ambani Brands: पिता की तरह शातिर दिमाग वाली हैं ईशा अंबानी, चलाती हैं ये ब्रांड्स

Isha Ambani Brands: ईशा अंबानी भी अपने पिता मुकेश अंबानी की तरह ही बेहद दिमागदार हैं, आज के समय में वह कई जाने माने ब्रांड्स की मालकिन बन चुकीं हैं, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2024 9:51 AM GMT
Isha Ambani Brands
X

Isha Ambani Brands (Photo- Social Media)

Isha Ambani Brands: इन दिनों अंबानी परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हों चुके हैं। गुजरात के जाम नगर में अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़े फंक्शन हो रहें हैं, जिसमें एक से एक बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री अनंत अंबानी के फंक्शन में शामिल हुई है, साथ ही विदेशों से भी एक से एक नामचिन्ह लोग शामिल हुए हैं। जहां एक तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें छाईं हुईं हैं, वहीं दूसरी ओर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहीं हैं। ईशा अंबानी भी अपने पिता मुकेश अंबानी की तरह ही बेहद दिमागदार हैं, आज के समय में वह कई जाने माने ब्रांड्स की मालकिन बन चुकीं हैं, आइए आपको बताते हैं।

कई ब्रांड्स की मालकिन हैं ईशा अंबानी

ईशा अंबानी अपने पिता मुकेश अंबानी की तरह ही एक बड़ी बिजनेसमैन बन चुकीं हैं, वह एक या दो नहीं, बल्कि कई जाने माने इंटरनेशनल ब्रांड्स चला रहीं हैं। आइए आज आपको हम ईशा अंबानी के इन्हीं ब्रांड्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।


AJIO

ईशा अंबानी के ब्रांड्स की बात हो रही है तो सबसे पहले हम आपको एजीओ के बारे में बताते हैं। एजीओ रिलायंस रिटेल की फैशन और लाइफस्टाइल ई कॉमर्स वेबसाइट है। इस पर बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक के कपड़े और जरूरत की चीजें मिलती हैं।

कवर स्टोरी

कवर स्टोरी भारत का पहला ऐसा ब्रांड है जो इंटरनेशनल फैशन को भारत की स्ट्रीट पर लेकर आया है। कवर स्टोरी के लिए ईशा अंबानी ने लंदन के एक डिजाइनर स्टूडियो के साथ पार्टनरशिप किया है।

Freshpik

ईशा अंबानी का फ्रेशपिक साल 2021 में लॉन्च किया गया था। फ्रेशपिक एक फूड का स्टोर है, जिसमें फ्रेश फल समेत ब्यूटी प्रोडक्ट्स जैसे घरेलू चीजें मिलती हैं।

Hamleys

हैमलेज एक बहुत ही पुराना खिलौनों का स्टोर है। हालांकि 2019 में रिलायंस ने इसे खरीद लिया था। ईशा अंबानी इस ब्रांड की मालकिन हैं।

टीरा ब्यूटी

ईशा अंबानी ने साल 2023 में अपना खुद एक ब्रांड लॉन्च किया था, जो एक ब्यूटी प्लेटफॉर्म है। टीरा ब्यूटी में कई लग्जरी ब्रांड की चीजें मिलती हैं।


Netmeds

नेटमेड्स एक फार्मेसी रिटेल स्टोर है, जो ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन सुविधा भी देता है, ये चेन्नई की है।

7 इलेवन

ईशा अंबानी का 7 इलेवन स्टोर 24 घंटे काम करता है। 7 इलेवन दुनिया का नंबर वन स्टोर माना जाता है। 7 इलेवन का पहला स्टोर मुंबई में ओपन हुआ है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story