×

Nail Polish Ideas: इन कलर्स के आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच होगी ये नेलपेंट्स, जरूर करें ट्राई

Nail Polish Tips: आज हम आपको यहां बताने वाले हैं कि किस कलर के आउटफिट के साथ, आप किस कलर का नेलपेंट लगाएं, जो एकदम परफेक्ट लगे।

Shivani Tiwari
Published on: 23 March 2024 10:40 AM GMT
Nail Polish Tips
X

Nail Polish Tips (Photo- Social Media)

Nail Polish Tips: महिलाओं की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए मार्केट में तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स मौजूद हैं। ना सिर्फ फेस के लिए, बल्कि हाथों से लेकर पैरों तक को सुंदर बनाने के लिए तमाम प्रोडक्ट्स आते हैं। महिलाएं इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल भी खूब करती हैं। इन्हीं ब्यूटी प्रोडक्ट्स में एक है नेल पॉलिश। नेल पॉलिश महिलाएं अपने हाथों और पैरों के नेल्स में लगाती हैं, जिससे उनके हाथों की सुंदरता बढ़ जाती है। अब तो मार्केट में नेल पॉलिश के ना जाने कितने शेड्स आने लगे हैं, ऐसे में महिलाएं कंफ्यूज हों जाती हैं कि वे अपने आउटफिट के साथ किस कलर की नेल पॉलिश लगाएं जो उनके लुक को और अधिक निखार दे। आज हम आपको यहां यही बताने वाले हैं कि किस कलर के आउटफिट के साथ, आप किस कलर का नेलपेंट लगाएं, जो एकदम परफेक्ट लगे।

अपने आउटफिट के साथ ऐसे मैच करें नेल पॉलिश (Nailpaint Color Ideas)

आउटफिट के अनुसार नेल पॉलिश का कलर चूज करना बहुत ही मुश्किल होता है, और महिलाएं नेल पॉलिश के साथ कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहतीं। क्योंकि यदि ड्रेस के साथ नेलपेंट का कलर मैच नहीं होता है तो उनके लुक पर इसका बहुत असर पड़ता है। फिलहाल अब हम आपको यहां आउटफिट के कलर के अनुसार कुछ नेल पेंट के शेड्स के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे आप नोट कर लें, ताकि जब भी आप उस कलर की ड्रेस पहने तो बिना सोचे समझे उसके साथ मैच होने वाली नेल पेंट अपने हाथों में लगा लें। आइए देखें -

रेड आउटफिट (Red Outfit)

यदि आप किसी फंक्शन या पार्टी में जाने के लिए रेड कलर का आउटफिट पहनी हुईं हैं, या पहनने वालीं हैं तो आप इसके साथ क्लासिक रेड कलर का नेलपेंट लगा सकती हैं। इसके अलावा भी आपके पास दो और ऑप्शन है- मैटेलिक गोल्ड या फिर न्यूट्रल न्यूड। ये दोनों कलर के नेल पेंट भी रेड ड्रेस के साथ मैच करेंगे।


ब्लू आउटफिट (Blue Outfit)

अगर आपने ब्लू कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है तो इसके साथ भी आपके पास तीन ऑप्शन है। पहला है कोरल, दूसरा है सॉफ्ट सिल्वर और तीसरा कलर है नेवी ब्लू। यानी कि ब्लू कलर की ड्रेस के साथ आप इन तीनों में से कोई भी कलर का नेलपेंट लगाएंगी, आपके हाथ खूबसूरत लगेंगे।


पिंक ड्रेस (Pink Outfit)

पिंक कलर का आउटफिट तो कॉमन हो चुका है। अक्सर ही पार्टियों में आप देखते होंगे कि एक्ट्रेसेज पिंक साड़ी या फिर पिंक ड्रेस पहने हुए स्पॉट होती हैं। पिंक ड्रेस के साथ सॉफ्ट पिंक, बेरी या फिर रोज गोल्ड कलर का नेलपेंट शेड्स परफेक्ट लगेगा।


ब्लैक ड्रेस (Black Dress)

आज के समय ब्लैक लोगों का पसंदीदा कलर बन चुका है। ज्यादातर फीमेल्स ब्लैक कलर का आउटफिट पहनना पसंद करती हैं। यदि आपने भी ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है तो इसके साथ आप सॉफ्ट सिल्वर या फिर क्लासिक रेड, नहीं तो डीप बरगेंडी कलर का नेलपेंट लगा सकतीं हैं।


व्हाइट आउटफिट (White Outfit)

व्हाइट कलर आपके लुक को रॉयल बनाता है। यदि आपने किसी पार्टी में शिरकत करने के लिए व्हाइट कलर का आउटफिट पहनने का मन बना लिया है और आप ही पार्टी में लोगों का ध्यान खींचना चाहतीं हैं तो आपको सॉफ्ट पिंक कलर, या फिर मैटेलिक सिल्वर या तो क्लासिक रेड कलर की ही नेलपेंट लगानी चाहिए।



यलो आउटफिट (Yellow Outfit)

यलो आउटफिट के आउटफिट के साथ आप सॉफ्ट पिंक कलर की नेलपेंट लगा सकतीं हैं। यदि आपके पास सॉफ्ट पिंक कलर की नेलपेंट नहीं है तो इसके अलावा आप लाइट ब्लू या फिर न्यूट्रल न्यूड नेलपॉलिश भी यूज कर सकती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story