×

Navratri Dandiya Nights Dress 2022: नवरात्रि डांडिया नाइट्स के लिए बेस्ट हैं ये ट्रेंडिंग आउटफिट्स

Navratri 2022:भारत में पूरे धूमधाम से 26 सितंबर से लेकर 5 अक्टूबर तक नवरात्रि का त्योहार मनाया जाएगा।जल्द ही कुछदिनों में ही मां दुर्गा से जुड़ा यह त्योहार नवरात्रि शुरू हो रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 Sep 2022 2:32 AM GMT
Famous Dandiya Nights Dress
X

Navratri Dandiya Nights Dress (Image: Social Media)

Navratri 2022 Dandiya Nights Dress: भारत में पूरे धूमधाम से 26 सितंबर से लेकर 5 अक्टूबर तक नवरात्रि का त्योहार मनाया जाएगा। जल्द ही कुछ दिनों में ही मां दुर्गा से जुड़ा यह त्योहार नवरात्रि शुरू होने जा रहा है, नवरात्रि को लेकर अभी से ही तैयारियां शुरू हो गई हैं। नवरात्रि में डांडिया नाइट्स का काफी धूम रहता है। डांडिया नाइट्स पर आप डिजाइनर ड्रेस ट्राई कर सकती हैं।

दरअसल डांडिया नाइट्स पर लड़कियों को ड्रेस को लेकर कई तरह के कन्फ्यूजन रहते हैं। लड़कियां अपने ड्रेस को लेकर कई तरह के एक्सोरिमेंट्स भी करती हैं। अगर आप भी डांडिया नाइट्स पर खुद को अलग और गॉर्जियस दिखाना चाहती हैं तो आपके पास कई विकल्प हैं। बता दे कि अगर आप डांडिया नाइट्स के लिए ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं तो हम यहां आपको कुछ स्टाइलिस्ट ड्रेस के बारे में बता रहे हैं जिसको पहनकर आप डांडिया नाइट्स में गॉर्जियस लग सकती हैं। आइए जानते हैं विस्तार से:


क्लासिक चनिया चोली (Classic Chaniya Choli)

अगर आपको एथिनिक ड्रेस बेहद पसंद है और आप डांडिया नाइट्स पर कुछ एथिनिक ड्रेस पहनना चाहती हैं तो आपके लिए चनिया चोली बेहतर विकल्प है। आप इस ड्रेस के साथ अच्छी सी fishtail चोटी बना सकती हैं।


धोती स्टाइल साड़ी (Dhoti Style Saree)

अगर आप कुछ अलग हटकर डांडिया नाइट्स के लिए लगना चाहती हैं तो धोती स्टाइल साड़ी पहनें। ये आपको काफी स्टाइलिस्ट लुक देंगे। इसके साथ आप अपने बालों को खुला रखें।


फ्लोरल प्रिंट स्कर्ट विथ स्लीवलेस ब्लाउज़ (Floral Print Skirt with Sleeveless Blouse)

स्टनिंग लुक पाने के लिए आप डांडिया नाइट्स में फ्लोरल प्रिंट स्कर्ट विथ स्लीवलेस ब्लाउज ट्राई करें। यह आपको काफी खुबसूरत लुक देंगे। आप इसके साथ अपने बालों को वन साइडेड रखें। इस फ्लोरल प्रिंट स्कर्ट लुक के साथ आप का यह हेयरस्टाइल डांडिया नाइट्स में छा जाएंगी।


साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज

डांडिया नाइट्स के लिए आप साड़ी सिलेक्ट कर सकती हैं। आपका लुक साड़ी में बेहद खुबसूरत नजर आएगा। कांजीवरम सिल्क साड़ी के साथ आप सिंपल ब्लाउज या सिंपल साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। साड़ी के साथ आप अपने बालों का बन बना लें, आप चाहें तो साइड बन भी बना सकती है, यह आप पर बेहद खूबसूरत लगेगा।


डिजाइनर कमीज विथ प्लाजो

डांडिया नाइट्स के लिए आप डिजाइनर कमीज के साथ प्लाजो ट्राई कर सकती हैं। इस सिंपल लेकिन बेहद खुबसूरत ड्रेस में आप भी बेहद खुबसूरत लगेंगी। तो इस ड्रेस को डांडिया नाइट्स पर ट्राई करें।


स्कर्ट के साथ एथनिक टॉप और जैकेट्स

डांडिया नाइट्स पर स्टाइलिस्ट लुक पाने के लिए स्कर्ट के साथ एथनिक टॉप और जैकेट्स कैरी करें। आपको यह ड्रेस बेहद गॉर्जियस लुक देंगे। आप चाहें तो ऐसे जैकेट्स को पहन सकती हैं जिसपर कुछ मिरर वर्क हो। डांडिया नाइट्स पर यह ड्रेस आप पर खुबसूरत लगेगी। आप इसके साथ अपने बालों को हल्का कर्ल कर सकती हैं। बता दे आपका यह लुक आपको भीड़ से एकदम अलग दिखाएगी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story