×

Neha Sharma Lifestyle: फिल्मों में नहीं चला जादू, फिर भी करोड़ों की गाड़ियों में घूमती हैं नेहा शर्मा

Neha Sharma Lifestyle: नेहा शर्मा को बॉलीवुड की दुनिया में भले ही बहुत अधिक सफलता नहीं मिली, लेकिन इसके बाद भी वह बहुत ही रॉयल जिंदगी जी रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 24 March 2024 9:26 AM GMT
Neha Sharma Lifestyle
X

Neha Sharma Lifestyle (Photo- Social Media)

Neha Sharma Networth: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा सुर्खियों में आ गईं हैं। उन्हें लेकर यह बात सामने आ रही है कि वह राजनीति में अपना कदम रखने जा रहीं हैं। हालांकि नेहा शर्मा ने खुद इस बात को कुबूल नहीं किया है, बल्कि उनके पापा अजय शर्मा ने कहा है कि यदि नेहा शर्मा को टिकट मिलता है तो वह यकीनन चुनाव लड़ सकती हैं। नेहा शर्मा के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबरों को लेकर अच्छा खासा बज बन चुका है। लोगों के जहन में तमाम सवाल उठ रहें हैं, कहा जा रहा है कि फिल्मी करियर में सफलता ना मिलने की वजह से नेहा शर्मा राजनीति की दुनिया में कदम रख रहीं हैं। नेहा शर्मा को बॉलीवुड की दुनिया में भले ही बहुत अधिक सफलता नहीं मिली, लेकिन इसके बाद भी वह बहुत ही रॉयल जिंदगी जी रहीं हैं, उनका टोटल नेटवर्थ तो आपके होश उड़ा देगा।

तेलुगु फिल्म के जरिए की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

नेहा शर्मा राजनीति की दुनिया में कदम रखेंगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन अभिनेत्री के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने तेलुगु फिल्म के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। नेहा शर्मा ने साल 2007 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया, उनकी पहली फिल्म का नाम "चिरुथा" था।


एक्टर नहीं बनना चाहतीं थीं नेहा शर्मा

नेहा शर्मा के बारे में ये बात आप यकीनन नहीं जानते होंगे, दरअसल वह अभिनेत्री नहीं बनना चाहतीं थीं, उनका सपना था कि वे एक फैशन डिजाइनर बनें, इसके लिए उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंटीरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी में फैशन डिजाइनर का कोर्स भी किया। काफी समय तक फैशन की दुनिया में हाथ आजमाने के लिए नेहा शर्मा की दिलचस्पी अभिनय की ओर बढ़ी। बस फिर क्या था, उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रख दिया। 2007 में एक्टिंग डेब्यू करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। नेहा शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म इमरान हाशमी के साथ की, जिसका नाम "क्रूक" था, जो 2010 में आई थी।

बॉलीवुड में नहीं जमा पाईं पैर

नेहा शर्मा हिंदी के साथ ही तेलुगु, तमिल, पंजाबी समेत अन्य भाषाओं के प्रोजेक्ट का भी हिस्सा रह चुकीं हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं, लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिल पाई, जिसकी वह हकदार थीं। उनके हाथ बहुत बड़ी फिल्में नहीं लगीं, लेकिन इसके बावजूद भी नेहा शर्मा फैंस के बीच चर्चा में रहतीं हैं, और इसकी वजह उनकी हॉटनेस और फिटनेस है। जी हां! नेहा शर्मा अपनी हॉट तस्वीरें के जरूर अपने फैंस के होश उड़ाती रहतीं हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


बेहद ही रॉयल जिंदगी जीती हैं नेहा शर्मा

अभिनेत्री नेहा शर्मा को भले ही इंडस्ट्री में बहुत अधिक सफलता नहीं मिली, लेकिन इसके बावजूद भी उनका रहन सहन बेहद रॉयल है। वह मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट में रहती हैं, जिसकी झलक अक्सर ही उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट तस्वीरों में देखने को मिल जाती है। अक्सर ही वह विदेश वेकेशन के लिए भी जाती रहती हैं, साथ ही वह एक से एक महंगे ब्रांड वाले पर्स, जूतों, कपड़ों के साथ दिखाई देती हैं।

नेहा शर्मा नेटवर्थ

नेहा शर्मा ने महज 35 साल की उम्र में ही करोड़ों की मालकिन बन चुकीं हैं। जी हां! उनकी नेटवर्थ देख आपका सिर चकरा जायेगा। वह फिल्मों के साथ ही म्यूजिक वीडियो, एड, इवेंट्स और सोशल मीडिया के जरिए भी पैसे कमाती हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए भी उनकी फीस काफी महंगी है। रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा शर्मा की कुल संपत्ति 35 करोड़ रुपए है। बताते चलें कि नेहा शर्मा एक महीने में 30 से 35 लाख रुपए कमा लेती हैं।


नेहा शर्मा कार कलेक्शन

नेहा शर्मा को कारों में सबसे ज्यादा ऑडी पसंद आती है। नेहा शर्मा ने पिछले साल ही मर्सिडीज बेंज जीएलई खरीदी है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपए है। इसके साथ ही नेहा शर्मा के पास ऑडी ए6, ऑडी ए4, लैंड रोवर डिस्कवरी और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियां हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story