×

New Year 2024 Gifts: नए साल पर पत्नी के लिए लाएं ये तोहफा, कम बजट में भी खिल उठेगा उनका चेहरा

New Year 2024 Gifts: नए साल पर आप भी अपनी पत्नी को कुछ ऐसा दे सकते हैं जिससे आपकी पॉकेट पर भी ज़्यादा असर न आये और उनके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाये। आइये एक नज़र डालते हैं इन गिफ्ट्स पर।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Dec 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 30 Dec 2023 3:15 AM GMT)
New Year 2024 Gifts
X

New Year 2024 Gifts (Image Credit-Social Media)

New Year 2024 Gifts: नए साल पर अगर आप भी अपनी पत्नी के चेहरे पर मुस्कान देखना चाहते हैं तो आप उन्हें इस नए साल पर कुछ ऐसा दे सकते हैं जिससे उनका चेहरा खिल उठेगा और वो उनके लिए हमेशा यादगार भी रहेगा। साथ ही ये तोहफे आप मात्र 100 रूपए में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं कि आप उनके लिए कौन से गिफ्ट खरीद सकते हैं।

नए साल पर पत्नी के लिए लाएं ये तोहफा

नए साल में जहाँ पूरी दुनिया जश्न में डूबी रहती है वहीँ इस दिन को हर कोई अपने अंदाज़ में मानते हैं। कोई पार्टी और ड्रिंक्स के साथ इसे मानना पसंद करते हैं तो कोई परिवार के साथ वक़्त बिताकर। वहीँ कपल्स के भी कई प्लान्स होते हैं। अगर आप भी इस न्यू ईयर पर अपनी पत्नी को कुछ अच्छा सा तोहफा देना चाहते हैं और वो भी ऐसा जो आपके पॉकेट में फिट हो जाये तो हमारी इस लिस्ट पर एक नज़र डाल लें।

यहाँ मौजूद तोहफे 100 रूपए के अंदर आ जायेंगे। साथ ही ये आपकी पत्नी को बेहद पसंद भी आएंगे। साथ ही वो इसे कभी नहीं भूलेँगीँ।

चॉकलेट (Chocolate)

New Year 2024 Gifts (Image Credit-Social Media)

ज़्यादातर लड़कियों को चॉकलेट बेहद पसंद होतीं हैं। वहीँ आप अपनी पत्नी को अलग अलग तरह की चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं। साथ ही इसका मूल्य 100 रूपए है और आप उन्हें नए साल पर उनका मुँह मीठा करवाकर नए साल की शुरुआत कर सकते हैं।

गुलाब के फूल (Flowers)

New Year 2024 Gifts (Image Credit-Social Media)

अपनी पत्नी पर अपना प्यार जताने के लिए आप उन्हें गुलाब का फूल भी दे सकते हैं। इस समय गुलाब की तरह तरह की वैराइटी भी उपलब्ध है और इसे प्यार की निशानी भी माना जाता है। ऐसे में आप अपनी पत्नी को इसके फूल दे सकते हैं। गुलाब का फूल 100 रूपए के अंदर ही मिल जाता है। साथ ही आप चाहे तो छोटा सा बूके भी उनके लिए बनवा सकता है।

इयररिंग्स (Earrings)

New Year 2024 Gifts (Image Credit-Social Media)

अपनी पत्नी को आप एक खूबसूरत सी इयररिंग्स दे सकते हैं। जहाँ लड़कियों को सजना-संवारना यूँ भी काफी पसंद होता है ऐसे में आप अपनी पत्नी को इयररिंग्स गिफ्ट कर सकते हैं। ये आपको 100 रूपए से कम की कीमतों में मिल सकता है। एक खूबसूरत पेअर ऑफ़ इयररिंग्स उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है।

हैंडबैग (Handbags)

New Year 2024 Gifts (Image Credit-Social Media)

लोकल मार्केट में या ऑनलाइन भी आपको एक से बढ़कर एक हैंडबैग्स या लेडीज वॉलेट मिल जाते हैं। जो आप उन्हें देकर उन्हें खुश कर सकते हैं। ये उनके काम की और एक बेहतरीन न्यू ईयर गिफ्ट होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story