×

New Year Party Dress 2023: नए साल पर दिखना चाहती है स्टनिंग, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के स्टाइल से ले सकती हैं इंस्पिरेशन

New Year Party Dress 2023: नया साल आने में बस कुछ ही घंटे बजे हैं। ऐसे में अगर अभी भी आपने न्यू ईयर पार्टी के लिए ड्रेसेज सिलेक्ट नहीं किए हैं तो आप यहां दिए गए हैं।

Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 12:58 PM GMT
New year party dress ideas
X

New year party dress 2023 (Image: Social Media)

New Year Party Dress 2023: नया साल आने में बस कुछ ही घंटे बजे हैं। ऐसे में अगर अभी भी आपने न्यू ईयर पार्टी के लिए ड्रेसेज सिलेक्ट नहीं किए हैं तो आप यहां दिए गए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इन स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। हाई हील्स स्टाइल से लेकर ट्रेंडिंग ड्रेसेज के इस टिप्स को फॉलो कर आप भी न्यू ईयर पार्टी में कहर ढा सकती हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इन स्टाइल टिप्स पर:

न्यू ईयर पार्टी के लिए ट्राई करें ये ड्रेस (New year party dress ideas)

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

अगर आप सीक्विन लवर हैं और न्यू ईयर पार्टी में छा जाना चाहती हैं तो आपके लिए ये ड्रेस परफेक्ट साबित हो सकती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के इस लुक को आप भी बुकमार्क कर लें।


सारा का यह ब्रालेट, ब्लेज़र और शॉर्ट्स स्टाइल्स उन्हें ग्लैमरस दिखा रहा है। आप भी इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान दो बच्चों की मां होने के बाद भी यंग एक्ट्रेसेस को अपने स्टाइल्स से मात दे देती हैं। दरअसल करीना इस लुक में कमाल लग रही हैं। बता दें हाई हील्स और ब्लिंग कभी भी फैशन से बाहर नहीं होते हैं।


करीना की यह ड्रेस आपके नए साल की शाम की पार्टी में चार चांद लगाने के लिए परफेक्ट साबित हो सकती है। इस पिक में करीना सिल्वर की डिस्को-बॉल से इंस्पायर्ड मिडी ड्रेस पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों को साइड में किया है और आंखों में ढेर सारे काजल लगा हाइलाइटर से अपने लुक को पूरा किया है। आप भी इस लुक को ट्राई करें।

जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor)

जान्हवी कपूर का ये लुक न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट है। जाह्नवी ने एक काले कोट के साथ एक काले कोर्सेट टॉप और काली जींस पहना है।


आंखों में काजल, खूबसूरत पलकें, रेड गाल और ग्लॉसी लिप कलर से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। ऑल-ब्लैक लुक आपके नए साल की इवनिंग पार्टी के लिए बेहतरीन ऑप्शन है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने कान्स 2022 में अपने फैशनेबल आउटफिट्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। दीपिका अक्सर अपनी आउटफिट्स के लिए ट्रेंड होती रहती हैं। दीपिका का फैशन सेंस फैंस को काफी पसंद आते हैं। दीपिका इस ऑफ शोल्डर ब्लैक बॉडीकॉन गाउन में कितनी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।


साथ ही उन्होंने डायमंड्स और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को एलीवेटेड किया है। आप भी दीपिका के इस लुक को फॉलो कर न्यू ईयर पार्टी में खूबसूरत लग सकती हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story