×

New Year Wishes 2024: नए साल में करें नई शुरुआत इन शुभकामना संदेशों के साथ, न्यू ईयर का करें इस अंदाज़ में स्वागत

New Year Wishes 2024: नई उम्मीदों के साथ नए साल का करीये भव्य स्वागत इन न्यू ईयर विशेस के साथ और सभी जानने वालों को भेजिए शुभकामना सन्देश।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Jan 2024 1:45 AM GMT (Updated on: 1 Jan 2024 1:46 AM GMT)
New Year Wishes 2024
X

New Year Wishes 2024 (Image Credit-Social Media)

New Year Wishes 2024: नए साल की नई शुरुआत के साथ ही हम एक दूसरे को बधाई सन्देश देना भी शुरू कर देते हैं। फिर चाहे वो हमारे करीबी हों या दोस्त। हर व्यक्ति इस दिन को अपने अंदाज़ से मनाता है और इसको लेकर कई तरह की प्लानिंग भी करता है। सोशल मीडिया ने बधाई संदेशों को भेजना काफी आसान कर दिया है। वहीँ अगर आओ भी इन्हे अपने परवारजनों और दोस्तों तक पहुंचना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन न्यू ईयर विशेस लेकर आये हैं।

न्यू ईयर विशेस

नए साल से जहाँ हर कोई नई उम्मीदें रखता है वहीँ बीता साल भी हमे बहुत कुछ सीखा जाता है। ऐसे में बीते साल को याद करने से बेहतर है नए साल का स्वागत करना। आइये एक नज़र डालते हैं नए साल के इन शुभकामना संदेशों पर।

  • शब्दों का कंगन, दुआओं का धागा, खुशियों का तिलक, सफलता का साया, यही हो आपके नए साल का नया आयाम। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • पुराने साल की किताब बंद करो, 2024 के नए अध्याय को लिखने को तैयार हो जाओ। खुशियों की कलम उठाओ, हर पल को हसीं से रंगो। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • चंद्रमा के चांदनी से स्नान करो, तारों के संग झूमकर नाचो, हर सपने को पंख लगाओ, आकाश को छूने को दौड़ो। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • खुशियों की पोटली, सफलता की बेल, हंसी की धार, स्नेह का जल, यही लें आप नए साल के सफर में साथ। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • नए साल में नया हौसला, नया उत्साह, नए सपने, नई उम्मीदें। हर कदम पर हो जीत, हर पल में मिले खुशियां। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • 2024 के रंगीन गुलाल से खुशियों को रंग लो, प्यार के राग में जिंदगी को गाओ, आशा की किरणों से हर उम्मीद को जगाओ। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • पुराने साल की राख से उठो, नव वर्ष की नई उम्मीदों में जलो। मंजिल चाहे कितनी भी दूर, हार मत मानो, अपना रास्ता खुद बनाओ। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • नए साल में हर सपना एक दीया बनाओ, सफलता की हवा से जलाओ, हर चुनौती को पार करो, मंजिल तक पहुंचने का मार्ग बनाओ। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • हंसी की लहरें, उम्मीदों के पर, ख्वाहिशों का सागर, सफलता का शहर। यही सब मिले आपको नए साल के सफर में। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
  • नए साल की सवेरी हो खुशियों की सौगात, हर लम्हा हो मुस्कुराहट का साथ। भूल जाओ सारे गम, आने वाला साल लाए खुशियों का खाम। नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं!
Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story