×

Winter Wear Trend 2024 : नए साल की सर्दियों के लिए करना है शॉपिंग, जानें 2024 के फैशन ट्रेंड्स

Winter Wear Trend 2024 : सर्दियों के मौसम में फैशनेबल दिखे पाना थोड़ा सा मुश्किल काम है। हालांकि कुछ आसान से फैशन ट्रेंड्स को फॉलो कर आप अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 3:00 AM GMT (Updated on: 24 Dec 2023 3:00 AM GMT)
Winter Wear Trend 2024
X

Winter Wear Trend 2024 (Photos - Social Media)

Winter Wear Trend 2024 : सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और बदलते हुए मौसम के साथ फैशन ट्रेंड भी बदलने का समय आ चुका है। वैसे ठंड के समय में अपने लुक को स्टाइलिश बनाए रखना काफी मुश्किल काम होता है। हालांकि, ये इतना भी मुश्किल नहीं है क्योंकि अगर फैशन ट्रेंड को फॉलो किया जाए तो आसानी से फैशनेबल बना जा सकता है। चलिए आज आपको बताते हैं कि इस विंटर सीजन आप किस तरह से फैशन ट्रेंड फॉलो कर सकते हैं।

लेदर जैकेट

लेदर जैकेट एक ऐसा आउटफिट है जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता है। इन दिनों शॉर्ट जैकेट का जलन काफी ज्यादा बढ़ चुका है और अगर आप अपने लुक में चार चांद लगाना चाहते हैं तो इस तरह के जैकेट को अपने किसी भी आउटफिट के साथ करी कर सकते हैं।


वूलन स्कर्ट और स्वेटर

विंटर सीजन में अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो वूलन स्कर्ट और स्वेटर कैरी किया जा सकता है। यह स्टाइलिश आउटफिट है जो आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा। वूलन शॉर्ट स्कर्ट के साथ कैरी किया गया मैचिंग स्वेटर बहुत ही शानदार लुक देने वाला है। आप चाहे तो इसकी जगह ओवर सीज स्वेटर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।


ज्योमेट्रिक फैशन

ज्योमैट्रिक पेटर्न वैसे भी काफी खूबसूरत लगता है और अगर आप विंटर सीजन में बेस्ट लुक चाहते हैं तो इसका चुनाव कर सकते हैं। आप इस तरह के विंटर कलेक्शन के साथ अपनी वॉर्डरोब को स्टाइलिश बनाने का काम कर सकते हैं। ब्लैक एंड गोल्डन कलर का आउटफिट अगर इस प्रिंट में पहना जाएगा तो खूबसूरत लगेगा।


एंब्रॉयडरी ब्लेजर

अगर आप ब्यूटीफुल लुक चाहती हैं तो एंब्रॉयडरी ब्लेजर ट्राई किया जा सकता है। किसी भी पार्टी में स्टाइलिश देखना लड़कियों के लिए सबसे जरूरी होता है लेकिन विंटर सीजन में यह थोड़ा मुश्किल भरा काम है। ऐसे में अगर आप एंब्रॉयडरी ब्लेजर कैरी करती है तो यह खूबसूरत लुक देने वाला है। लॉन्ग बॉडीकॉन ड्रेस के साथ इस तरह के जैकेट प्यारे लगेंगे।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story