×

Nita Ambani Car: नीता अंबानी के नवाबों वाले शौक, पति और बेटों से भी निकलीं आगे

Nita Ambani Rolls-Royce Phantom VIII: हर सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर नीता अंबानी की नई कार की तस्वीर वायरल हो रही है, आइए आपको हम नीता अंबानी की नई कार की झलक दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 April 2024 7:34 AM GMT
Nita Ambani Rolls-Royce Phantom VIII
X

Nita Ambani Rolls-Royce Phantom VIII (Photo- Social Media)

Nita Ambani Car: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं, इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ उनकी रॉयल लाइफस्टाइल है। जी हां! नीता अंबानी जिस तरह की लग्जरी लाइफ जीती हैं, उसका कोई जवाब ही नहीं है। उनकी पसंद और शौक के आगे तो बड़े से बड़े एक्टर घुटने टेक दें। अपने लग्जरी शौक की वजह से एक बार फिर नीता अंबानी सुर्खियों में आ चुकीं हैं, जी हां! दरअसल उन्होंने हाल ही में एक नई लग्जरी कार(Nita Ambani New Car) खरीदी है, जिसपर पूरे देश की नजर टिक गई है, सिर्फ यही नहीं! हर सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर नीता अंबानी की नई कार की तस्वीर वायरल हो रही है, आइए आपको हम नीता अंबानी की नई कार की झलक दिखाते हैं।

नीता अंबानी की करोड़ों की कार (Nita Ambani Luxury Car)

नीता अंबानी को महंगी चीजों का बहुत शौक है, यदि आप उनकी दिनचर्या पर एक नजर डालेंगे, तो हैरान रह जाएंगे, क्योंकि उनके एक दिन के रहन सहन में करोड़ों रुपए खर्च हो जातें हैं। उनके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली चीजें जैसे- आउटफिट से लेकर गहने, सैंडल, क्रीम, बैग्स, घड़ी समेत हर सामान ब्रांडेड ही होता है, लगभग सभी की कीमत करोड़ों में ही होती है। वहीं अब जो उन्होंने अपने लिए नई कार खरीदी है, उसकी कीमत सुन तो आपके होश की उड़ जायेंगे।


नीता अंबानी ने Rolls-Royce Phantom VIII EWB खरीदी है, जिसकी झलक भी सामने आ चुकी है। खास तौर पर उनके कार का रंग सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। नीता अंबानी की इस नई कार पर रोज़ क्वार्ट्ज पेंट किया गया है, जो इसे बहुत ही अट्रैक्टिव बना रहा है। नीता अंबानी ने अपनी नई Rolls-Royce को कस्टमाइज करवाया है, जिस पर से आप अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएंगे। इसकी कीमत 12 करोड़ रुपए बताई गई है। यानी कि अब मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी 12 करोड़ रूपए की कार में घूमेंगी।


नीता अंबानी की Rolls-Royce की खासियत (Nita Ambani Rolls-Royce Price)

बता दें कि अंबानी परिवार के घर की ये पहली रॉल्स रॉयस नहीं है, बल्कि बेटे और पति के पास भी रॉल्स रॉयस है, लेकिन नीता अंबानी की Rolls-Royce सबसे हटकर है। जी हां! उन्होंने पूरी तरह से इसे कस्टमाइज करवाया है। एक और खास बात उनकी कार की यह है कि उन्होंने कार की सीट पर स्पेशल नाम भी लिखवाया है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें उनकी कार की वायरल हो रही है, उसमें कुछ तस्वीरें कार के अंदर की भी हैं, जिसमें इंग्लिश में सीट पर NMA लिखा हुआ नजर आ रहा है, इसका मतलब "नीता मुकेश अंबानी" है।


अंबानी परिवार की Rolls-Royce (Ambani's Roll Royce Collection)

मालूम हो कि अंबानी परिवार के घर कही लग्जरी गाड़ियां हैं, जी हां! रिपोर्ट्स के अनुसार 160 गाड़ियां (Ambanis Car Collections) गैराज में हैं, वो भी सब महंगी-महंगी। यही नहीं! अंबानी परिवार के पास तीन रॉल्स रॉयस कार भी है। रॉल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूपे, रॉल्स रॉयस कलिनन और रॉल्स रॉयस फैंटम एक्सटेंडेड व्हीलबेस। वहीं अब एक और रॉल्स रॉयस गैराज में शामिल हो चुकी है, जो Rolls-Royce Phantom VIII है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story