×

लाखों 'गर्लफ्रेंड' हैं इस शख्स की, आइये जानते हैं क्या है राज

डेनिस ने अपने यूट्यूब चैनल का नाम अपने नाम के साथ ही बनाया है। उनके चैनल का नाम DennisASMR है जो काफी तेजी से पापुलर हो रहा है।

Shivakant Shukla
Published on: 16 July 2023 3:13 PM GMT
लाखों गर्लफ्रेंड हैं इस शख्स की, आइये जानते हैं क्या है राज
X

नई दिल्ली: आपको इस खबर का शीर्षक देखकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा। और सोच रहे होंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है। क्या ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड भी हो सकता है लेकिन यही सच है कि 17 साल के ओवेन डेनिस रिले की असल जिंदगी में कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, लेकिन यूट्यूब पर वे करीब पांच लाख लड़कियों के ब्वॉयफ्रेंड बने हैं।

ये भी पढ़ें— घाटी में आतंंकी हमले की साजिश फिर हुई नाकाम, भारी मात्रा में हथियार बरामद

यही नहीं डेनिस रिले वैलेंटाइन के मौके पर ओवेन अपने सब्सक्राइबर्स के लिए गिफ्ट भी लाते हैं और बीमार होने पर उन्हें प्यारभरी बातें करें सुलाते हैं। डेनिस एक वीडियो में कहते हैं कि 'बेबे, मैं चाहता हूं कि तुम एक गहरी सांस लो। एक प्यार करने वाला बॉयफ्रेंड हमेशा तुम्हें संवारता है। सब कुछ ठीक होगा।

इस नाम से है यूट्यूब चैनल

डेनिस ने अपने यूट्यूब चैनल का नाम अपने नाम के साथ ही बनाया है। उनके चैनल का नाम DennisASMR है जो काफी तेजी से पापुलर हो रहा है। लोगों का मानना है कि दिनभर की थकान के बाद डेनिस की बातों से उन्हें सुकून मिलता है। कई लड़कियों का यह भी मानना है कि डेनिस की बिंदास और रोमांटिक बातें उन्हें पार्टनर के साथ होने का एहसास देती हैं।

ये भी पढ़ें— भारत पेट्रोलियम: हिस्सेदारी की खरीद के लिए बोली लगा सकती है रिलायंस इंडस्ट्रीज

डेनिस को पहले तो यह सब मजाक लगा लेकिन जब उनके पहले ही वीडियो को एक लाख से अधिक व्यूज मिले तो उनका हौसला बढ़ा। इसके बाद वे इस काम पर मेहनत के साथ जुट गए। डेनिस के मुताबिक वे कुछ ऐसा करना चाहते थे जिसे देखते हुए व्यूअर्स को पकड़े जाने का डर ना रहे।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story