×

Paisa Kamane Ke Upay: हाथ में बस ये नंबर लिखने से होगी पैसों की समस्या दूर, तुरंत हों जाएंगे मालामाल

Paisa Kamane Ke Upay: आपके पास पैसे नहीं आ रहें हैं तो हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहें हैं जिससे आपकी पैसों की समस्या दूर हो जाएगी|

Shivani Tiwari
Published on: 27 Feb 2024 4:05 AM GMT
Dhan Ke Upay
X

Dhan Ke Upay (Photo- Social Media)

Paisa Kamane Ke Upay: आज के समय में साधारण जीवन जीना बहुत ही मुश्किल हो गया है। हर कोई पैसों के पीछे भाग रहा है, क्योंकि महंगाई इतनी अधिक बढ़ गई है कि यदि घर में कोई एक व्यक्ति ही कमा रहा है तो इससे गुजारा करना बहुत मुश्किल ही है। कुछ लोग तो पैसों के लिए दोगुनी मेहनत कर रहें हैं, लेकिन फिर भी उनके हाथ निराशा लग रही है। यदि आप भी पैसों के पीछे भागकर थक गए हैं, लेकिन फिर भी आपके पास पैसे नहीं आ रहें हैं तो हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहें हैं जिससे आपकी पैसों की समस्या दूर हो जाएगी, सिर्फ एक छोटी सी रेमेडी के जरिए आप मालामाल हो जाएंगे, लेकिन ध्यान रहें कि ये रेमेडी आपको रोजाना करनी है, तभी इसका लाभ आपको मिलेगा। तो आइए फिर बिना देर किए आपको इस प्रक्रिया के बारे में बताते हैं।

पैसों के लिए करें ये उपाय

देखा जाए तो एक तरह से पूरी दुनिया ही पैसों के पीछे भाग रही है। सभी पैसों की माया में फंस चुके हैं, लेकिन करें भी क्या, क्योंकि बिना पैसों के जिंदगी चलने वाली नहीं है। यदि आप भी अपनी जिंदगी में बहुत सारा पैसा चाहते हैं, या अचानक से आपको बहुत सारे पैसों की जरूरत पड़ जाती है तो आपको सिर्फ एक बहुत ही छोटा सा काम करना है, जिसके बाद आपकी झोली पैसों से भर जायेगी। जी हां! ऐसा हम नहीं बल्कि एक जाने माने एस्ट्रोलॉजर का कहना है।


यदि आपको अर्जेंट में पैसा चाहिए तो इसके लिए आपको अपने हथेलियों एक एक नंबर लिखना है, वो भी हरे कलर की पेन से। जिस किसी व्यक्ति को लाइफ में इमरजेंसी फंड चाहे कितने भी लाख या करोड़ रुपयों की जरूरत हो, उसे सिर्फ अपने लेफ्ट हैंड में अगूंठे के नीचे ग्रीन पेन से 897 नंबर लिखना है। ये नंबर लिखने से आपको फंड कहीं ना कहीं से मिल ही जाएगा। हालांकि ध्यान रखें कि इसे आप रोजाना लिखें, यदि हाथ में लिखा नंबर मिट जाता है तो उसे आप फिर से ग्रीन पेन से लिख लें।

दुकान में नहीं आ रहें ग्राहक तो लिखें ये नंबर

897 नंबर तो इमरजेंसी फंड पाने के लिए है, लेकिन यदि आपको रोजाना पैसे कमाने हैं, आपकी दुकान है और ग्राहक नहीं आ रहें हैं तो उसके लिए अपने हाथों में 15 नंबर लिखना है। हालांकि ये 15 नंबर अंगूठे के नीचे नहीं, बल्कि तर्जनी (अंगूठे के बगल वाली) अंगुली के नीचे लिखना है, साथ ही उसे सर्कल भी कर देना है। इससे आपकी पैसों की समस्या दूर हो जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story