×

Paise Bachane Ke Upay: पर्स में नहीं बच रहें पैसे, करें ये उपाय हों जाएंगे मालामाल

Money Saving Tips: आज हम एक उपाय बताने जा रहें हैं, जिसे करने से आपके पर्स में कभी पैसे खत्म ही नहीं होंगे। जी हां! आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2024 4:12 AM GMT
Tips for Money
X

Tips for Money (Photo- Social Media)

Paise Bachane Ke Upay: आज के दौर में महंगाई इतनी बढ़ गई है कि हमारे पर्स में जो भी पैसे रहते हैं, वह बहुत ही तेजी से खत्म हो जाते हैं और हमें पता भी नहीं चलता। जब घर आकर हम अपनी पर्स देखते हैं तो हमें खाली पर्स नजर आती है। यदि आपकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, या फिर अच्छी खासी कमाई के बाद भी आपके हाथ में पैसे नहीं रुक रहें हैं, फिजूल खर्चों को रोकने के बाद भी पैसे खर्च ही हो जा रहें हैं तो ऐसे में आपको आज हम एक उपाय बताने जा रहें हैं, जिसे करने से आपके पर्स में कभी पैसे खत्म ही नहीं होंगे। जी हां! आइए फिर बताते हैं।

करें ये उपाय पर्स नहीं होगा खाली

आज के समय में तो हर कोई मालामाल होना चाहता है, लोग चाहते हैं कि उनका पर्स नोटों से भरा रहे, लेकिन कभी कभी सिचुएशन ऐसी हो जाती है कि हमारे पास पैसे टिकते ही नहीं हैं, कोई ना कोई खर्चा आता रहता है, जिसकी वजह से पूरी पर्स खाली हो जाती है। यदि आप भी चाहते हैं कि आपकी पर्स भी हमेशा हर भरी रहे तो इसके लिए आपको पर्स में एक ऐसी चीज रखनी है, जिसके बाद तो आपकी पर्स कभी खाली ही नहीं होगी, यह उपाय आपको मालामाल बना देगा।


इस उपाय के लिए सबसे पहले आपको एक छोटा सा पेपर लेना है, जिसमें एक खास किस्म का नंबर लिखना है। जानी मानी एस्ट्रोलॉजर गीता शर्मा के अनुसार आपको एक पीले कलर का छोटा सा पेपर लेना है, जिस पर एक एंजल नंबर लिखना है। ध्यान रहें कि उस नंबर को हरे कलर के पेन से ही लिखना है। वो एंजल नंबर है 71269।

पीले कलर के पेपर में हरे कलर की पेन से 71269 नंबर लिखने के बाद उस पेपर में 21 कच्चे चावल के टुकड़े रखने हैं। उसके बाद उसे अच्छे से फोल्ड कर लेना है। फोल्ड करके इस पेपर को अपने पर्स में रख लेना है। कुछ दिनों बाद इसका चमत्कार आपको खुद दिखाई देगा।

इस रेमेडी को आप हर तीन महीने में करें, लेकिन इस रेमेडी को आपको एक खास दिन पर ही करना होगा। जी हां! मतलब कि इस रेमेडी को आप गुरुवार और शुक्रवार को ही कर सकते हैं। यह उपाय करने से पैसे यकीनन आपकी ओर अट्रैक्ट होते हुए खुद चले आएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story