Hania Aamir Beauty Secrets: बिना मेकअप भी कहर ढाती हैं हानिया आमिर, ये है खूबसूरत त्वचा का राज

Hania Aamir Skin Care Tips: हानिया आमिर बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। जिस वजह से हर कोई उनका ब्यूटी सीक्रेट जानना चाहता है। आइए जानें उनकी त्वचा इतनी खूबसूरत कैसे है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 18 Sep 2024 3:46 AM GMT
Hania Aamir Beauty Secrets: बिना मेकअप भी कहर ढाती हैं हानिया आमिर, ये है खूबसूरत त्वचा का राज
X

Hania Aamir (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Pakistani Actress Hania Aamir Beauty Secrets: भले ही इंडिया और पाकिस्तान सालों पहले अलग हो गए थे, लेकिन आज भी दोनों देशों को कला ने जोड़ रखा है। पड़ोसी मुल्क के ऐसे कई कलाकार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग इंडिया में भी खूब है। उनमें से एक हैं हानिया आमिर (Hania Aamir)। शो मेरे हमसफर से वह भारत में खूब मशहूर हो गई थीं और अब वह अपने शो कभी मैं कभी तुम (Kabhi Main Kabhi Tum) को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani Actress) अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिलों पर भी राज करती हैं। उनकी स्किन बेहद क्लियर और चमकदार है। जिसके चलते हर कोई उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानना चाहते हैं। तो चलिए जानते हैं हानिया का ब्यूटी सीक्रेट।

हानिया आमिर ब्यूटी सीक्रेट (Hania Aamir Beauty Secrets In Hindi)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर एक नेचुरल ब्यूटी (Natural Beauty Hania Aamir) हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। एक्ट्रेस बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर अपने अनफिल्टर्ड वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अगर आपको भी उनकी जैसी त्वचा चाहिए तो उनसे ग्लोइंग स्किन के लिए टिप्स ले सकती हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

1- त्वचा को करें साफ

हानिया आमिर अपनी स्किन को साफ और ग्लोइंग बनाने के लिए जेंटल और माइल्ड क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं। बता दें क्लींजर चेहरे से दिनभर की गंदगी और अशुद्धियों को हटाने का काम करता है। यह मेकअप को प्रभावी ढंग से हटाता है। हानिया सोने से पहले अपने मेकअप को रिमूव करने की सलाह देती हैं।

2- टोनर भी जरूरी

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्लींजर के साथ ही हानिया अपने चेहरे को साफ करने के लिए फेश वॉश यूज करती हैं। चेहरा साफ करने के बाद वह अपने चेहरे पर टोनर लगाती हैं, जो चेहरे से टैनिंग और डेड स्किन सेल्स हटाने का काम करता है।

3- मॉइस्चराइजर और सनस्क्रीन

हानिया आमिर की स्किन को क्लीयर और ग्लोइंग बनाने में सबसे ज्यादा अहम भूमिका उनके स्किन केयर रूटीन का है। जिसमें मॉइस्चराइजर और सनस्क्रीन भी शामिल है, जिसके बिना वह घर से बाहर नहीं निकलती हैं।

4- फेस मास्क

इसके अलावा वह स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए फेस मास्क का भी इस्तेमाल करती हैं। उन्हें नरिशिंग मास्क काफी ज्यादा पसंद हैं, जो उनकी स्किन को खिली-खिली रखने में मदद करते हैं।

5- स्किन एक्सपर्ट से सलाह

हानिया का मानना है कि समय समय पर हमें स्किन एक्सपर्ट्स से ट्रीटमेंट करवाते रहना चाहिए। क्योंकि इससे हम अपनी स्किन का बेहतर ख्याल रख पाते हैं।

6- हाइड्रेशन जरूरी

अच्छी स्किन पाने के लिए, त्वचा को हाइड्रेट रखना बेहद जरूरी है। ऐसे में हानिया भरपूर पानी पीती हैं, ताकि वह अपनी त्वचा को हाइड्रेट रख पाएं। साथ ही वह सीजनल फ्रूट्स को खाती हैं, जो एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर हों।

Shreya

Shreya

Next Story