×

Pakistan Cricketers Wife: बहुत ही खूबसूरत पाकिस्तानी क्रिकेटरों की पत्नी, आइये जाने इनके बारे में

Pak Cricketers Wife Photos: पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियां अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। टी

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 Aug 2022 4:44 AM GMT
Pakistani Cricketers Wife and Their Profession
X

Pakistani Cricketers Wife (Image: Social Media)

Pak Cricketers Wife: पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली टीमों में से एक है। सिर्फ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ही नहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। आइए जानते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटरों की पत्नी और उनके प्रोफेशन के बारे में:


सानिया मिर्जा (शोएब मलिक की पत्नी)

सानिया मिर्जा का नाम पूरी दुनियाभर में मशहूर है। दरअसल भारतीय टेनिस की पॉपुलर खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी हैं। दोनों ने साल 2019 में शादी कर अपनी लाइफ को आगे बढ़ाया। बता दे कि सानिया के नाम छह ग्रैंड स्लैम खिताब हैं और युगल करियर में कुल 42 खिताब।


नादिया (बाबर आजम की पत्नी)

बाबर आजम की खूबसूरत पत्नी का नाम नादिया है, जो बाबर की अपनी चचेरी बहन है। हालांकि बता दे कि बाबर आजम कई बार विवादों में भी रहें हैं, बाबर पर यौन शोषण का भी आरोप लग चुका है, जो बाद में यह आरोप झूठे निकले।

नईमा बेगम (मोहम्मद रिजवान की पत्नी)

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान की खूबसूरत पत्नी का नाम नईमा बेगम है। बता दे कि क्रिकेटर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में पाकिस्तानी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से की थी और उसी साल उन्होंने अपने चचेरे भाई से शादी करके अपना वैवाहिक जीवन शुरू किया था।


शामिया आरज़ू (हसन अली की पत्नी)

हसन अली की पत्नी शामिया आरज़ू काफी खूबसूरत है। बता दे कि शामिया हसन अली से जब मिली थी तो पेशे से शामिया एमिरेट्स एयरलाइंस के साथ एक फ्लाइट इंजीनियर के रूप में काम कर रही थी। शामिया ने एरोनॉटिक्स में डिग्री हासिल की है।


सैयदा खुशबहत (सरफराज अहमद की पत्नी)

पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज अहमद की पत्नी सैयदा खुशबहत बेहद खूबसूरत हैं। पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ने 2015 में सैयदा खुशबत के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

सानिया अशफाक (इमाद वसीम की पत्नी)

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम ने साल 2019 के अगस्त में सानिया अशफाक के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बता दे कि वेल्स में जन्मे पाकिस्तानी क्रिकेटर इस खूबसूरत ब्रिटिश-पाकिस्तानी लड़की से मिले और तुरंत ही उससे प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।


नरजिस खातून (मोहम्मद आमिर की पत्नी)

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम काफी विवादों में रहा है। दरअसल मोहम्मद आमिर को क्रिकेट से बैन का सामना करना पड़ा। इस मुश्किल समय में मोहम्मद आमिर का साथ उनकी पत्नी नारजिन खातून ने दिया। मोहमद अमीर और नरजिस खातून साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए।


ज़ैनब चौधरी (वहाब रियाज़ की पत्नी)

वहाब रियाज़ की पत्नी ज़ैनब चौधरी पेशे से एक पाकिस्तानी मॉडल, वीडियो क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

नैला अजहर (अजहर अली की पत्नी)

पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली की पत्नी हैं नैला अजहर, वह अक्सर मैचों में स्टैंड पर अपने पति को चीयर करती नजर आती हैं। नैला अजहर बचपन से ही अजहर अली की हर मुश्किल में साथ देती आई हैं।

नूर आमना (उमर अकमल की पत्नी)

नूर आमना पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल की पत्नी हैं । नूर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज अब्दुल कादिर की बेटी हैं। बता दे कि दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story