Diljit Dosanjh Lifestyle: ब्रांडेड कपड़ों के शौकीन दिलजीत के वार्डरोब में है लाखों की जैकेट

Diljit Dosanjh Branded Kapde: आज हम आपको यहां दिलजीत दोसांझ का कुछ वार्डरोब कलेक्शन दिखाने वाले हैं, जो करोड़ों का है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 May 2024 3:45 AM GMT (Updated on: 11 May 2024 7:17 AM GMT)
Diljit Dosanjh Branded Kapde
X

Diljit Dosanjh Branded Kapde (Photo- Social Media)

Diljit Dosanjh Branded Clothes Collection: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम पूरी दुनिया में फेमस हो चुका है, जी हां! दिलजीत दोसांझ एक ऐसे अभिनेता और सिंगर हैं कि दुनिया भर के लोग उनके गानों के दीवाने हैं, वहीं उनका सरल स्वभाव भी लोगों का दिल जीत लेता है। देखा जाय तो दिलजीत दोसांझ के करोड़ों फैंस हैं, वह जहां भी जाते हैं, वहीं उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए भीड़ लगा लेते हैं। दिलजीत दोसांझ का नाम आज दुनिया भर जाना माना बन गया है, लेकिन उनका डाउन टू अर्थ नेचर देख सभी हैरान रह जाते हैं। दिलजीत दोसांझ के बारे में आप लोगों को एक दिलचस्प बात बताएं तो वह महंगे और ब्रांडेड कपड़ों के बहुत शौकीन है, आज हम आपको यहां दिलजीत दोसांझ का कुछ वार्डरोब कलेक्शन दिखाने वाले हैं, जो करोड़ों का है।

ब्रांडेड कपड़ों के शौकीन हैं दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Branded Kapde)

दिलजीत दोसांझ के फैंस को उनका अंदाज बेहद पसंद आता है, वह जिस तरह से लोगों के सामने खुद को प्रेजेंट करते हैं, उनका ड्रेसिंग स्टाइल सब कुछ बेहद कमाल का है। जैसा कि हमने आपको बताया कि दिलजीत दोसांझ ब्रांडेड चीजों (Diljit Dosanjh Branded Shoes) के बेहद शौकीन हैं, सिर्फ कपड़े ही नहीं, बल्कि घड़ी, जूते, बैग्स, जैकेट, स्पेक्स, ये सब चीजें उनके वार्डरोब में लाखों से लेकर करोड़ों तक की रखी हुई है। दिलजीत दोसांझ के स्टाइल की बात करें तो वह अक्सर ही जैकेट कैरी किए नजर आते हैं, उनकी हर जैकेट बेहद ही यूनिक और स्टाइलिश (Diljit Dosanjh Branded Jacket) होती है, और सभी ब्रांडेड भी होती है, उनके वार्डरोब बहुत सारी जैकेट है और जिस से कुछ ऐसी जैकेट हैं, जो लाखों की हैं, आइए उसकी झलक दिखाते हैं।










दिलजीत दोसांझ की सिर्फ जैकेट ही नहीं, बल्कि उनके जूते भी एक से एक ब्रांड वाले हैं, किसी की कीमत हजारों है तो किसी की लाखों। बताते चलें कि दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "चमकीला" (Diljit Dosanjh Film) को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहें हैं, जिसमें उन्होंने पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला (Chamkila Film) का किरदार निभाया है, इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा भी है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और दर्शकों द्वारा इसे खूब प्यार भी मिल रहा है। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ का एक नया गाना "नैना" रिलीज हुआ था, जो "द क्रू" फिल्म का है, दिलजीत का यह गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल मचा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story