×

Platinum Jewelry For Men: पुरुषों के लिए बेस्ट प्लैटिनम ज्वेलरी ऑप्शनस, जानिए कैसे कर सकते खुद को स्टाइल

Platinum Jewelry For Men: आधुनिक भारतीय पुरुषों के लिए आज हम कुछ लेटेस्ट डिज़ाइन की गई शैलियों की एक सीरीज लेकर आये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2023 3:00 AM GMT (Updated on: 8 Oct 2023 3:00 AM GMT)
Platinum Jewelry For Men
X

Platinum Jewelry For Men (Image Credit-Social Media)

Platinum Jewelry For Men: इस फेस्टिव सीजन में अपने नियर एंड डियर वन्स को या खुद को प्लैटिनम ज्वेलरी की ख़ूबसूरती से नवाज़िये। ये धारणा अब बदलनी होगी कि प्लैटिनम केवल शादी के बैंड तक ही सीमित है। साथ ही महिलाओं के साथ साथ अब पुरुष भी अपने लिए कई तरह की ज्वेलरी लेते नज़र आते हैं। वहीँ आधुनिक भारतीय पुरुषों के लिए आज हम कुछ लेटेस्ट डिज़ाइन की गई शैलियों की एक सीरीज लेकर आये हैं।

पुरुषों के लिए मार्केट में मौजूद हैं बेस्ट प्लैटिनम ज्वेलरी

प्लैटिनम, अपने अद्वितीय घनत्व और असाधारण गुणवत्ता के साथ, उन पुरुषों की पहली पसंद है जो ज्वेलरी के रूप में कुछ सोबर और अनोखा चाहते हैं। इसकी शानदार चमक और कालातीत आकर्षण ने उन लोगों के दिलों को मोहित कर लिया है जो सुंदरता को फिर से परिभाषित करना चाहते हैं।

प्लैटिनम सिर्फ एक धातु नहीं है; ये आधुनिक मनुष्यों के सार का प्रतिबिंब है। इसमें न सिर्फ महिलाओं के लिए बल्कि पुरुषों के लिए भी कई तरह के ऑप्शन मौजूद हैं जो उन्हें आत्मविश्वास से भी भर देता है।

Platinum Jewelry For Men (Image Credit-Social Media)

पुरुषों के लिए ये प्लैटिनम की चैन एक बेहतरीन ऑप्शन है साथ ही इसमें आपको ढेरों वैराइटीज मिल जायेंगीं। जो आपको एक अलग तरह का स्टाइल स्टेटमेंट तो देंगी ही साथ ही साथ ये आपको काफी बेहतरीन लुक भी देगी।

Platinum Jewelry For Men (Image Credit-Social Media)

पुरुषों के लिए इसके बाद अंगूठी भी सबसे बेस्ट ऑप्शन है जो स्टाइल स्टेटमेंट के साथ ही साथ आपको खूबसूरत लुक देता है। इसमें भी आपको कई तरह की अलग अलग तरह की वैराइटी मिल जाएगी।

Platinum Jewelry For Men (Image Credit-Social Media)

पुरुषों के लिए प्लैटिनम ज्वेलरी में अगली वैराइटी है ब्रेसलेट की। जो पुरुषों की कलाई पर काफी अच्छा नज़र आता है। मशहूर बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान भी प्लैटिनम ब्रेसलेट में ही पन्ना और नीलम पहनते हैं। उनका ये ब्रेसलेट और स्टाइल पुरुषों में काफी फेमस है।

Platinum Jewelry For Men (Image Credit-Social Media)

आजकल पुरुषों में भी ईयर पीयर्सिंग का काफी ज़्यादा ट्रेंड है। ऐसे में प्लैटिनम में आपको छोटे और पुरुषों के आधार पर इयररिंग भी मिल जायेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story