×

प्रेग्नेंट लेडी बनाएं लुक को स्टाइलिश व कूल, देखकर सामान्य महिलाओं को होगा आपसे रश्क

suman
Published on: 29 Dec 2018 12:51 AM GMT
प्रेग्नेंट लेडी बनाएं लुक को स्टाइलिश व कूल, देखकर सामान्य महिलाओं को होगा आपसे रश्क
X

जयपुर: प्रेग्नेंट लेडी अपने लुक्स को लेकर हमेशा परेशान रहती हैं और वो ऐसे में नहीं समझ पाती कि किस तरह अपने को लुक और स्टाइलिश और कूल बनाया जाएं। लेकिन कुछ टिप्सलेकर प्रेग्नेंट होने के बाद आप स्टाइलिश दिख सकती हैं। इन दिनों भी अपने फैशन सेंस को बरकरार रख सकती हैं।प्रेग्रनेंसी के दौरान आसानी से खुद को मेंटेन कर सकती हैं।

* प्रेंगनेंसी के दौरान अपने कपड़ों में आराम और स्टाइल दोनों चाहती हैं, तो ऐसे में आप अनारकली, मैक्सी ड्रैसेस पहन सकती हैं. यह आपके शरीर के नीचले हिस्से को अच्छी तरह से ढक लेता है।

* प्रेग्रेंसी के दौरान आप पहले से छोटी नजर आने लगती है, तो ऐसे में आप गलत कपड़ो का चुनाव न करें क्योंकि इस तरह के कपड़ो से आप और भी छोटी दिखने लगेंगी. नेकलेस और चैन पहन सकती हैं, इन्हें पहनकर आप लंबी दिखती हैं।

* आप ढीले-ढाले कपड़े पहनें, जो कि आपको मोटा दिखा सकते है। इस दौरान अपने साइज के कपड़े आसानी से पहन सकती हैं. यहीं आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होता है।

* इस समय आप हील्स पहनना बिल्कुल बंद कर दें। इस दौरान बिना हील वाले फुटवेयर्स का इस्तेमाल ही करें. आप चाहें तो अलग-अलग तरह के फ्लैट फुटवेयर्स को ट्राई कर सकती हैं।

* अगर आप अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप नेकपीस पहन सकती हैं।इयररिंग्स, नेकलेस और बैंग आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद कर सकते है।

suman

suman

Next Story