×

Preity Zinta Lifestyle: पंजाब किंग्स की मालकिन का LA वाला घर, फाइव स्टार होटल से नहीं है कम

Preity Zinta LA House: आइए आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के लॉस एंजिल्स वाले आलीशान घर की एक झलक दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 April 2024 5:17 AM GMT
Preity Zinta LA House
X

Preity Zinta LA House (Photo- Social Media)

Preity Zinta LA House: 90 के दशक में हर किसी के दिलों की धड़कन बन बड़े पर्दे पर राज करने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा को उनके फैंस स्क्रीन पर देखना बहुत मिस करते हैं। भले ही प्रिटी जिंटा एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहतीं हैं, जी हां! वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से प्रीती लाइमलाइट में रहतीं हैं, लेकिन आज कल वह आईपीएल की वजह से खबरों में हैं। जब से आईपीएल शुरू हुआ है, प्रिटी जिंटा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हों रहीं हैं, आइए इसी मौके पर आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के लॉस एंजिल्स वाले आलीशान घर की एक झलक दिखाते हैं।

लॉस एंजिल्स में आलीशान घर में रहतीं हैं प्रिटी जिंटा (Preity Zinta House)

अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपनी शादी के बाद से ही लॉस एंजिल्स शिफ्ट हों गईं थीं, क्योंकि उनके पति जीन गुडइनफ वहीं रहते थे। प्रीति जिंटा का लॉस एंजिल्स में एक आलीशान घर है, जिसे देख आप अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएंगे, क्योंकि उन्होंने इतना खूबसूरत तरह से अपने इस घर को सजाया है। इस घर में प्रिटी अपने पति और जुड़वा बच्चों के साथ रहतीं हैं।


फर्नीचर से लेकर इंटीरियर तक सब कुछ है टॉप क्लास (Preity Zinta House Photos)

प्रीति जिंटा ने अपने इस घर में कोई भी कमी नहीं रखी है, फर्नीचर हो या इंटीरियर सब कुछ बेहद जबरदस्त है। प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर कई ऐसी फोटोज साझा की हैं, जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक देखने को मिलती है। प्रीति जिंटा के घर के बाहर छोटा सा गार्डन भी है, जिसमें वह अपनी जरूरत की कई चीजें उगाती भी हैं। जी हां! यदि आप उनके सोशल मीडिया पर एक नजर डालेंगे, तो उन्होंने कुछ गार्डनिंग के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह सेब, केला, नींबू, शिमला मिर्च समेत अन्य चीजें उगा चुकीं हैं। प्रीति जिंटा ने घर के इंटीरियर समेत अन्य चीज़ों को भी व्हाइट रखा हुआ है, जो रॉयल लुक देता है। गार्डन में स्विमिंग पूल भी है, जिससे गार्डन की सुंदरता चार गुना बढ़ जाती है। प्रीति जिंटा के लॉस एंजिल्स वाले घर की कीमत 33 करोड़ बताई गई है।








मुंबई में भी है प्रीती जिंटा का करोड़ों का घर (Preity Zinta Mumbai House)

प्रीति जिंटा का लॉस एंजिल्स में शानदार घर तो है ही, वहीं मुंबई में भी प्रीती जिंटा की करोड़ों की प्रॉपर्टी है। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीती जिंटा कई प्रॉपर्टी की मालिक हैं। प्रीति जिंटा ने पिछले साल ही मुंबई के बांद्रा में करोड़ों का फ्लैट खरीदा था, जो 1,474 वर्ग फुट में है। प्रीती जिंटा के इस फ्लैट की कीमत 17 करोड़ रुपए है, वहीं प्रीती जिंटा का एक फ्लैट पहले से ही मुंबई में था, जिसमें वह शादी से पहले रहा करती थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story