Premanand Ji Maharaj Motivation: प्रेमानंद जी ने बताया कि कैसे आपके घर पर होगी धन की वर्षा, जानिए इसके चमत्कारी उपाय

Premanand Ji Maharaj Motivation: प्रेमानंद जी ने सत्मार्ग पर चलने की सलाह देते हैं। ऐसे में उन्होंने कुछ ऐसा उपाय बताया है जिसे जानकार आप भी खुश हो जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Oct 2023 8:30 AM GMT (Updated on: 6 Oct 2023 8:31 AM GMT)
Premanand Ji Maharaj
X

Premanand Ji Maharaj (Image Credit-Social Media)

Premanand Ji Maharaj: वृन्दावन के प्रेमानंद जी महाराज ने कुछ ऐसे उपाय बताये हैं जिससे आपके घर में धन की इतनी वर्षा होगी कि आप इसे संभाल भी नहीं पाएंगे। आइये जानते हैं कि आप ऐसा क्या करें जिससे माँ लक्ष्मी आप पर मेहरबान हो जाएं। दरअसल प्रेमानंद जी अपने विचारों द्वारा सभी को काफी ज़्यादा प्रेरित करते हैं साथ ही उन्हें सत्मार्ग पर चलने की सलाह भी देते हैं। ऐसे में उन्होंने कुछ ऐसा उपाय बताया है जिसे जानकार आप भी खुश हो जायेंगे।

ऐसे होगी आपके घर पर धन की वर्षा

अकसर लोगों को यहीं शिकायत होती है कि वो मेहनत तो खूब कर रहे हैं लेकिन उनके पास पैसा टिक ही नहीं रहा। जिसके लिए वो अपने खर्चों की भी कम करने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी वो इसमें नाकामयाब रहते हैं। ऐसे लोग हमेशा यही सोचते हैं कि ये सब उनके भाग्य का ही दोष है। लेकिन वहीँ महाराज जी ने एक ऐसा चमत्कारी उपाय बताया है जिसे करने से आदमी मालामाल हो जाता है और उसके घर की तिजोरी धन से भर जाती है। उन्होंने आगे कहा कि जब आप ये उपाय करेंगे तो आपको घर में कुछ अंतर आएगा और धीरे-धीरे आपको ये एहसास होगा कि सब कुछ बदल जायेगा और धन के नए उपाय करने के बाद न सिर्फ माता लक्ष्मी आपके घर में निवास करेंगी बल्कि आपके घर में सदैव क लिए विराजमान रहेंगे।

प्रेमानंद जी महाराज कहते हैं कि भगवत नाम में इतनी शक्ति है कि अगर उसका जप किया जाये तो आपकी हर चिंताएं हर मुश्किल हल हो जायेंगीं। सांसारिक शक्तियों से लेकर धन वैभव स्वयं चलकर आपके पास आएगा। उन्होंने आगे कहा कि मनुष्य को हमेशा अच्छे कर्म करते हुए अपना कर्त्तव्य पूरा करना चाहिए और ईश्वर का नाम जपना चाहिए। इससे आपको आपके जीवन में जो भी चाहिए होगा मिल जायेगा। मन में कृष्णा राधा का सुमरन करते रहें अच्छे आचरण करें और दूसरों की सेवा करें आपकी किस्मत चमक जाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story