Radhika Anant Ambani Outfits: राधिका मर्चेंट के इन स्टाइल्स को आप भी बना सकतीं हैं अपनी वेडिंग का हिस्सा,फॉलो करें ये स्टाइल

Radhika Anant Ambani Outfits: अंबानी परिवार की सबसे छोटी बहु राधिका इन दिनों खूब चर्चा में है वहीँ उनकी और अनंत अंबानी की भव्य शादी समारोह काफी दिनों से लाइम लाइट बटोर रहा है वहीँ राधिका के ऑउटफिट को आप भी अपनी शादी का हिस्सा बना सकतीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 July 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 18 July 2024 3:00 AM GMT)
Radhika Anant Ambani Outfits
X

Radhika Anant Ambani Outfits (Image Credit-Social Media)

Radhika Anant Ambani Outfits: अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी काफी ज़्यादा चर्चा में रही है दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे लेकिन वहीँ उनकी शादी के इंतज़ाम और इसकी भव्यता को लेकर खूब चर्चा हुई। कई सेलेब्स भी उनकी शादी का हिस्सा बने। लगभग पूरा बॉलीवुड इस शादी का गवाह बना। वहीँ इस शादी में सबसे ज़्यादा चर्चा अनंत और राधिका के ऑउटफिट को लेकर भी हुई। ऐसे में आप भी अगर जल्द शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं तो आप राधिका के कुछ ऑउटफिटस से इंस्पायर होकर आप भी इन्हे अपनी शादी का हिस्सा बना सकतीं हैं।

राधिका मर्चेंट के इन स्टाइल्स को आप भी बना सकतीं हैं अपनी वेडिंग का हिस्सा

राधिका मर्चेंट, जो अब मिसेज राधिका अनंत अंबानी हैं, ने अपने प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर रिसेप्शन तक हर मौके पर अपना बेहतरीन स्टाइल पेश किया है। आइए पूरे समारोह के दौरान राधिका की इन सभी ब्राइड टू बी से लेकर ब्राइडल लुक तक के खूबसूरत अंदाज़ और ऑउटफिट पर एक नजर डालें। जिन्हे आप भी अपनी शादी का स्टाइल बना सकते हैं या उनमें से कुछ चीज़ों को अपना सकते हैं।

राधिका का रिसेप्शन का ऑउटफिट

Radhika Anant Ambani Outfits (Image Credit-Social Media)


14 जुलाई 2024 को मुंबई में अपने रिसेप्शन - 'मंगल उत्सव' के लिए सोने की पोशाक पहनकर चमकती हुई राधिका मर्चेंट को देखकर हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक भव्य समारोह में हुई। वहीँ तीन दिन चले इस फंक्शन का समापन रिसेप्शन के साथ हुआ। अपने रिसेप्शन के लिए राधिका ने डोल्से एंड गब्बाना और अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया गया ग्लैमरस ऑउटफिट चुना। उनके इस ऑउटफिट में डोल्से और गब्बाना के अल्टा मोडा सरदेग्ना 2024 संग्रह कलेक्शन से एक धातु सोने का कोर्सेट ब्लाउज शामिल था। इसपर महीन काम से सजी साटन गोल्ड की स्कर्ट और शानदार कढ़ाई वाले उसी शेड के दुपट्टे के साथ पेयरअप किया गया था। आप भी इस लुक को अपनी वेडिंग का हिस्सा बना सकतीं हैं और इससे मिलती जुलती कोई खूबसूरत ड्रेस ले सकती हैं।

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी

Radhika Anant Ambani Outfits (Image Credit-Social Media)


शादी के बाद आशीर्वाद सेरेमनी के लिए राधिका मर्चेंट ने अबू जानी संदीप खोसला डिज़ाइनर लहंगा चुना। स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने राधिका के शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के उनके आउटफिट के बारे में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ विवरण भी शेयर किया। उनके इस लहंगे पर जयश्री की एक पेंटिंग को चित्रित किया गया है और इसे एक जीवंत रूप भी दिया गया है। आपको बता दें कि शिल्प कौशल में असली सोने की जरदोजी की सावधानीपूर्वक हाथ की कढ़ाई शामिल है। उनके इस ऑउटफिट को अबू जानी संदीप खोसला के मास्टर कारीगरों द्वारा रेशम में पूरी तरह से हाथ से कढ़ाई किए गए ब्लाउज के साथ जोड़ा पेयर किया गया है। आप भी कोई हैवी एम्ब्रोडरेड लहंगा अपने किसी ख़ास फंक्शन पर पहन सकतीं हैं जिसपर इस तरह के वाइब्रंट रंगों का प्रयोग किया गया हो।

शादी के दिन पर दुल्हन के रूप में राधिका मर्चेंट का लुक

Radhika Anant Ambani Outfits (Image Credit-Social Media)


अपनी शादी के दिन, नई अंबानी बहू राधिका ने एक सुंदर अबू जानी संदीप खोसला का डिज़ाइनर लहंगा पहना थी। बॉलीवुड निर्देशक और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने उनके पूरे ब्राइडल लुक को स्टाइल किया। पेस्टल पिंक कलर के साथ राधिका ने हैवी ज्वेलरी पहनी और साथ ही ग्रीन कलर का कुंदन उनकी ज्वेलरी को इन्हैंस कर रहा था। आप भी इस लुक को अपनी शादी का हिस्सा बना सकते हैं।

हल्दी सेरेमनी ऑउटफिट

Radhika Anant Ambani Outfits (Image Credit-Social Media)


हल्दी के फंक्शन में राधिका एक नहीं बल्कि दो-दो बेहद खूबसूरत लुक में नजर आईं। प्राइमरी लुक के लिए उन्होंने ऑन-थीम येलो-टोन्ड अनामिका खन्ना डिज़ाइनर लहंगा पहना था, हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था उनका फूल वाला दुपट्टा, आप भी अपनी हल्दी के लिए इस तरह का दुपट्टा ले सकतीं हैं। राधिका ने इस दुपट्टे को अपने लहंगे के साथ मैच किया था। उनके दुपट्टे में पीले गेंदे के फूलों के साथ मोगरा के फूलों की जाली दिखाई दे रही थी। राधिका ने अपना मेकअप बेहद नार्मल रखा और अपने पहनावे को फूलों के आभूषणों से सजाया। आप भी इसे अपनी हल्दी का लुक बना सकतीं हैं।

संगीत सेरेमनी ऑउटफिट

Radhika Anant Ambani Outfits (Image Credit-Social Media)

अपने संगीत में राधिका ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की गनमेटल ग्रे साड़ी पहनी थी। साड़ी को ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट ब्लाउज के साथ डिज़ाइन किया गया था। वहीँ सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा इसे स्टाइल किया गया था, राधिका ने चोकर नेकलेस, स्टड इयररिंग्स और कंगन सहित अपने इस ऑउटफिट को और खूबसूरत बनाया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story