Radhika Merchant Vidai: पिता के गले लगकर रोईं राधिका मर्चेंट, विदाई की फोटोज वायरल

Radhika Merchant Vidai Photo: राधिका मर्चेंट विदाई के दौरान अपने पिता के गले लगकर रोती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 15 July 2024 2:52 PM GMT
Radhika Merchant Vidai: पिता के गले लगकर रोईं राधिका मर्चेंट, विदाई की फोटोज वायरल
X

Radhika Merchant (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Anant-Radhika Wedding: उद्योगपति वीरेन मर्चेंट (Viren Merchant) की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के साथ धूमधाम से हो चुकी है। 12 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा है। 14 जुलाई को रिसेप्शन के साथ शादी के फंक्शन खत्म हो गए हैं। लेकिन इस भव्य शादी की चर्चा अभी भी पूरी दुनिया में हो रही है। शादी के फंक्शन से लगातार अनसीन फोटोज (Anant-Radhika Wedding Unseen Photos) सामने आ रहे हैं। इस बीच राधिका मर्चेंट की विदाई की तस्वीरें (Radhika Merchant Vidai Photos) तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देख कोई भी भावुक हो जाएगा।

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने अपने प्यार अनंत अंबानी से शादी रचा ली है। लेकिन हर बेटी और पिता के लिए ये दिन खुशी और गम से भरा होता है। खुशी नए सफर के शुरुआत की तो गम पिता को छोड़कर जाने का। राधिका और वीरेन मर्चेंट के लिए जब वो पल आया तो दोनों अपने आंसू रोक नहीं पाए। राधिका की पिता संग एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पापा को गले लगाकर रोती नजर आ रही हैं।

पिता को गले लगाकर रोईं राधिका

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि राधिका अपने पिता के गले लगी हुई हैं और उनका हाथ थामा हुआ था। वहीं, बेटी की विदाई पर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट भी अपने आंसू नहीं छिपा पाए। राधिका और उनके पिता की ये फोटो देख यूजर्स भी इमोशनल हो गए हैं। बता दें वीरेन मर्चेंट की दो बेटियां हैं, जिसमें राधिका छोटी और सबसे लाडली हैं। इससे पहले भी वीरेन मर्चेंट की राधिका के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह राधिका का हाथ पकड़ कर उन्हें वरमाला की ओर ले जाते नजर आए।

ससुर मुकेश अंबानी की भी आंखें हुईं नम

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

राधिका की विदाई सेरेमनी से एक वीडियो (Radhika Merchant Vidai Video) भी सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी रोते नजर आ रहे हैं। राधिका को रोता देख ससुर मुकेश अंबानी की भी आंखें नम हो गईं। ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स का कहना है कि सभी बहुएं ऐसा ससुर डिजर्व करती हैं।

Shreya

Shreya

Next Story