बारिश में पार्टनर के साथ ऐसा करें रोमांस, वो इनकार करने से पहले सोचें हजार बार

लगातार बारिश की वजह से घर से निकलना सबसे मुश्किल काम है।लेकिन प्यार करने वालों के लिए सबकुछ आसान होता है। प्यार के ये परिंदे अपने साथी से बारिश में भी मिसलना पसंद करते हैं। आप भी याद करें अपने दिनों को कैसे बारिश में छूप छूप कर मिलने जाया करते होंगे।

लगातार बारिश की वजह से घर से निकलना सबसे मुश्किल काम है।लेकिन प्यार करने वालों के लिए सबकुछ आसान होता है। प्यार के ये परिंदे अपने साथी से बारिश में भी मिसलना पसंद करते हैं। आप भी याद करें अपने दिनों को कैसे बारिश में छूप छूप कर मिलने जाया करते होंगे। ये मौसम प्यार करने वालों को बहुत ही पसंद आता हैं क्योंकि यह समय अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताता हैं। सभी प्यार करने वाले इस मौसम का मजा जरुर लेते है ये लिए होंगे। आप भी चाहते है कि इस बारिश रोमांटिक होना तो अपनाएं कुछ टिप्स….

बारिश के मौसम पार्टनर के साथ कोई गेम खेल सकते हैं। खेल-खेल में रोमांस बढ़ाने का इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं मिलेगा।

इस मौसम में बिजी और तनावभरी जिंदगी को छोड़कर अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक लॉग ड्राइव पर जाएं। ऐसा करने से आपके बीच में प्यार बढ़ेगा।

राजस्थान के लोगों को निजी क्षेत्र में 75 फीसदी आरक्षण देगी राज्य सरकार

जब में बारिश होती हैं तो हर किसी का मन उसमें भीगने का करता है। ऐसे में भी पार्टनर के साथ बारिश में भीगकर इस मौसम का मजा ले । घर की छत या पार्क में जाते हुए पार्टनर के साथ बारिश में भीगकर रोमांटिक माहौल बना सकते हैं।

लड़कियां सुन लो! ऐसे फैशन से बना लो दूरी, वरना ब्वॉयफ्रेंड हो जाएगा खुद दूर

बारिश के मौसम में अगर पत्नी या गर्लफ्रेंड साथ में बैठी है तो रोमांटिक गानें सुनकर इस मौसम को और भी मजेदार बना सकते हैं। इतना ही नहीं, गानों के जरिए अपने दिल का हाल भी उन्हें बता सकते हैं।

घर पर तो रोज ही खाना खाते हैं लेकिन बारिश के मौसम में अपने पार्टनर को किसी रोमांटिक डेट पर ले जाएं। बारिश की बूंदों के डिनर डेट उनके मूड को अच्छा बनाने का काम करेगी।