×

Raja Bhaiya Divorce: राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने खोल दिए पति के राज़, गुज़ारा भत्ता के लिए मांगे 10 लाख रूपए

Raja Bhaiya Divorce: राजा भैया को कई लक्ज़री शौक हैं इतना ही नहीं वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2023 2:00 AM GMT)
Raja Bhaiya Divorce
X

Raja Bhaiya Divorce (Image Credit-Social Media)

Raja Bhaiya Divorce:रघुराज प्रताप सिंह जिन्हे राजा भैया के नाम से जाना जाता है कुंडा विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में रहे हैं। राजा भैया साल 1993 से ही निर्दलीय जीत हासिल करते आये हैं। जहाँ उनके चर्चे चुनावी दंगल में खूब होते रहे हैं वहीँ वो अपनी लक्जूरियस लाइफस्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। फिलहाल इस समय वो अपने तालक को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी पत्नी भानवी सिंह से वो अलग हो चुके है और दोनों का मामला फिलहाल कोर्ट में है वहीँ उनकी पत्नी ने उनकी लाइफस्टाइल को लेकर कहा है कि रघुराज प्रताप सिंह एक शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं जिसमे उन्हें महंगे ब्रांड्स के सूटकेस, कपड़े , परफ्यूम और फुटवियर का काफी ज़्याद शौक है।

पत्नी ने खोल दिए रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया के कई राज़

राजा भैया को कई लक्ज़री शौक हैं इतना ही नहीं वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं। उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में भी स्वीकार किया था कि उनके पास एक करोड़ से ज्यादा के कीमत की लैंड क्रूजर कार थीं। इतना ही नहीं उन्हें बाइक का भी काफी शौक है।

Raja Bhaiya Divorce (Image Credit-Social Media)

जनसत्ता दल लोकतान्त्रिक पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेताओं में शुमार राजा भैया इस समय अपनी पत्नी के साथ तालक की ख़बरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते मंगलवार को रघुराज प्रताप सिंह की पत्नी भानवी सिंह अपने ससुर राजा उदय प्रताप सिंह के साथ दिल्ली के साकेत कोर्ट पहुंचीं।

Raja Bhaiya Divorce (Image Credit-Social Media)

भानवी सिंह ने गुज़ारा भत्ता के लिए दिल्ली की फॅमिली कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की है जिसमे उन्होंने राजा भैया से 10 लाख रूपए महीने की रकम की मांग की है।

Raja Bhaiya Divorce (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि इसके पहले भानवी सिंह ने राजा भैया को तलाक देने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात से भी साफ़ इंकार कर दिया था कि उन्होंने अपने पति को छोड़ दिया है और वो उनके साथ नहीं रहना चाहती।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story