×

Randeep Hooda Transformation: इस डाइट ने रणदीप हुड्डा को बना दिया कंकाल, आप मत करना ये गलती

Randeep Hooda Transformation: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही टैलेंटेड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों सुर्खियों में छाएं हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 March 2024 5:58 AM GMT
Randeep Hooda Transformation
X

Randeep Hooda Transformation (Photo- Social Media)

Randeep Hooda Transformation: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही टैलेंटेड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों सुर्खियों में छाएं हुए हैं। उनकी फिल्म "स्वातंत्र्यवीर सावरकर" 22 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे खूब वाहवाही मिल रही है। वैसे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है, लेकिन रणदीप हुड्डा के किरदार और एक्टिंग की जो सराहना की जा रही है, वह देखते बन रही है। रणदीप हुड्डा एक बहुत ही शानदार अभिनेता है, उन्होंने अब तक हर फिल्म में अपनी दमदार अदाकारी को साबित किया है। वह किरदार की मांग के अनुसार खुद पर काफी मेहनत करते हैं, या तो यूं कह लें कि अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं। जी हां! उनकी जी-तोड़ मेहनत हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म "स्वातंत्र्यवीर सावरकर" में साफ तौर पर दिखाई दे रही है। उन्होंने जिस तरह से अपनी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन किया है, वैसा शायद ही कोई कर पाए।

इस तरह रणदीप हुड्डा ने घटाया था अपना वजन

स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार एक्टर्स का वजन घटाना या बढ़ाना आम बात हो गई है, लेकिन रणदीप हुड्डा ने "स्वातंत्र्यवीर सावरकर" फिल्म के लिए अपना वजन जिस तरह से घटाया है, उसे देख हर कोई रणदीप के डेडीकेशन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। उन्होंने अपना वजन 10 या 15 किलो नहीं, बल्कि पूरा 26 किलो घटाया है। जी हां! उनका हड्डियों का ढांचा दिखने लगा है। इतना अधिक वजन घटाना बहुत ही रिस्की था, लेकिन फिर भी रणदीप ने रिस्क लेते हुए वजन घटाया, उन्होंने एक शानदार डाइट फॉलो की। आइए आगे बताते हैं कि रणदीप ने क्या खाकर अपना ऐसा हाल बनाया था।


नारियल तेल में बना खाना खाते थे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने इतना खतरनाक वेट लॉस अपनी बहन अंजली हुड्डा की देख रेख में किया, दरअसल रणदीप हुड्डा की बहन अंजली पेशे से एक डॉक्टर हैं, उन्होंने रणदीप की हेल्थ का पूरा ध्यान दिया ताकी रणदीप की बॉडी में किसी भी विटामिन या मिनरल्स की कमी ना हो पाए। अंजली हुड्डा के मुताबिक रणदीप को फैट के जरिए एनर्जी दी गई। रणदीप वेट लॉस की जर्नी के दौरान नारियल तेल या फिर बादाम के घी में बना हुआ खाना खाते थे। इसके साथ ही रणदीप हुड्डा ने ट्रांसफॉर्मेशन के कुछ फेज में अंडे, नट्स, खजूर और डार्क चॉकलेट भी अपनी डाइट में शामिल किया था। उन्होंने इंटरमिटेंट फास्टिंग भी की थी। कुछ इस तरह से उन्होंने अपना इतना खतरनाक वेट लॉस किया।


इससे पहले भी दर्शकों को कर चुके हैं शॉक्ड

रणदीप हुड्डा ने पहली बार इस तरह से अपना वजन कम नहीं किया है, इससे पहले भी उन्होंने अपनी फिल्म "सरबजीत" के लिए अच्छा खासा वजन कम किया था, उस दौरान भी उन्होंने बेहद कड़ी डाइट फॉलो की थी, उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story