×

Anant Ambani Car Collection: अंबानी परिवार के छोटे नवाब अनंत का है रुतबा, गैराज में है करोड़ों की कारें

Anant Ambani Car Collections: अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन से पहले हम आपको बताते हैं कि अंबानी परिवार के नवाब जादे के पास कितनी महंगी गाड़ियां हैं, वे किन लग्जरी गाड़ियों में ट्रैवल करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Feb 2024 4:49 AM GMT
Anant Ambani Car Collections
X

Anant Ambani Car Collections (Photo- Social Media)

Anant Ambani Car Collections: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। अनंत अंबानी की शादी की रस्में 1 मार्च से शुरू होने वाली हैं, जिसे लेकर लोगों के काफी जबरदस्त बज बना हुआ है। और हो भी क्यों ना? अंबानी परिवार के घर का फंक्शन जो है। जब भी अंबानी परिवार द्वारा कोई फंक्शन आयोजित किया जाता है तो उसकी चर्चा सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी होती है। दुनिया भर के नामी लोग उनके इवेंट को अटेंड करने पहुंचते हैं। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं, ऐसे में आइए प्री वेडिंग फंक्शन से पहले हम आपको बताते हैं कि अंबानी परिवार के नवाब जादे के पास कितनी महंगी गाड़ियां हैं, वे किन लग्जरी गाड़ियों में ट्रैवल करते हैं।

एक से एक महंगी कारों के मालिक हैं अनंत अंबानी

अनंत अंबानी के कार कलेक्शन में जितनी भी कारें हैं, सबकी कीमत लगभग करोड़ों में है। मर्सिडीज से लेकर बीएमडब्ल्यू और रोल्स रॉयस जैसी गाड़ियों में अनंत अंबानी घूमते हैं। अनंत अंबानी के कार कलेक्शन की बात होती है तो सबसे पहला नाम रोल्स रॉयस फैंटम का आता है। यहां देखें कारों की लिस्ट -


रोल्स रॉयस फैंटम - अनंत अंबानी के पास रोल्स रॉयस फैंटम जैसी बेहद ही महंगी कार है। इसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां! लुक के साथ ही इसके फीचर्स भी इतने कमाल के होते हैं कि आप देखते रह जाएंगे। बता दें कि अनंत अंबानी के पास मौजूद इस कार की कीमत लगभग 10 करोड़ रुपए है।

मर्सिडीज बेंज G63 एएमजी - अनंत अंबानी की गैराज में रोल्स रॉयस के साथ ही कई करोड़ों की गाड़ियां हैं। उनके पास मर्सिडीज बेंज G63 एएमजी नामक कार भी है, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है।


मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास - अनंत अंबानी के पास एक और मर्सिडीज है, जिसमें वह यात्रा करते नजर आतें हैं। अनंत अंबानी ने अपने कार कलेक्शन में मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास कार भी रखी हुई है, जो 1.64 करोड़ रुपये की आती है।

रोवर रेंज रोवर वोग - रोवर रेंज रोवर वोग एक शानदार कार है, इसमें जबरदस्त फीचर्स हैं कि आप इस कार के फैन ही बन जाएंगे। अंबानी परिवार के छोटे नवाब इस लक्जरी कार को भी अपनी गैराज में शामिल किए हुए हैं। इसकी कीमत लगभग 4.50 करोड़ रुपये है।

बीएमडब्ल्यू i8 - अनंत अंबानी बीएमडब्ल्यू i8 जैसी महंगी कार के मालिक हैं। इस कार की कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये है, यह लग्जरी कार में अनंत अंबानी के गैराज में बेहद ही शान से खड़ी रहती है।

बेंटली बेंटायगा - खबरों की मानें तो अनंत अंबानी के पास बेंटली बेंटायगा लग्जरी कार भी है, जो दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक है। अनंत अंबानी की इस लक्जरी कार की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपए तक होगी।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story