Rohit Sharma Brother-in-law: क्रिकेट जगत के दिग्गज हैं रोहित शर्मा के 'साले', रीतिका से दूर रहने की दी थी धमकी

Rohit Sharma और Ritika Sajdeh क्रिकेट जगत के मशहूर कपल्स में से एक हैं। टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी हिटमैन के साले लगते हैं। आइए जानें इनके बारे में।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 16 Oct 2024 10:02 AM GMT
Rohit Sharma Brother-in-law: क्रिकेट जगत के दिग्गज हैं रोहित शर्मा के साले, रीतिका से दूर रहने की दी थी धमकी
X

Rohit Sharma-Ritika Sajdeh (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rohit Sharma Brother-in-law: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) क्रिकेट जगत के चहेते कपल्स में शुमार हैं। दोनों की लव स्टोरी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। सालों की डेटिंग के बाद इस कपल ने दिसंबर 2015 में शादी कर ली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं रितिका के भाई ने रोहित को उनसे दूर रहने की धमकी दी थी। रिश्ते में हिटमैन के साले लगने वाले शख्स खुद भी टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रह चुके हैं। आइए जानें रितिका सजदेह के इस भाई (Ritika Sajdeh Brother) के बारे में।

इस खिलाड़ी ने दी थी रोहित शर्मा को धमकी

हिटमैन को धमकी देने वाले खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) थे। दरअसल, युवराज रोहित की धर्मपत्नी को अपनी बहन मानते थे। रितिका भी युवी को राखी बांधा करती थीं। ऐसे में दोनों भाई-बहन के बीच काफी गहरा बॉन्ड था। रितिका उस समय स्पोर्ट्स मैनेजर के तौर काम करती थीं। इसी नौकरी के दौरान उनकी मुलाकात युवराज और फिर रोहित शर्मा से हुई थी। एक एड शूट के दौरान रोहित पहली बार रितिका से मिले थे। रितिका से पहली मीटिंग के दौरान ही युवराज ने उन्हें बोल दिया कि ये मेरी बहन है, इससे दूर रहना। खुद रोहित ने ही इस बारे में खुलासा किया था।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया था कि एक बार मैं एक शूट पर गया था। वहां युवराज सिंह भी मौजूद थे। मैं उनसे मिलने पहुंचा। उस समय वहां पर रितिका भी बैठी हुई थी। तब युवी ने मुझे देखते ही बोल दिया कि ये मेरी बहन है। इसकी तरह देखना भी मत और इससे दूर रहना। इस पर रोहित ने कहा कि मैं तो आपसे मिलने आया हूं। उस समय युवराज को भी नहीं पता होगा कि आगे चलकर रोहित ही उनके जीजा बन जाएंगे।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस तरह हुई थी रोहित और रितिका के प्यार की शुरुआत

बाद में रोहित रितिका सजदेह के क्लाइंट बन गए। वह उनके मैनेजर के रूप में काम कर रही थीं। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और वह एक-दूसरे पर दिल हार बैठे। 6 साल की डेटिंग के बाद रोहित ने बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में रितिका को शादी के लिए प्रपोज किया, जहां उन्होंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। फिर 2015 में इस कपल ने धूमधाम से शादी कर ली। दोनों एक बेटी के माता पिता हैं। जिसका नाम समायरा शर्मा है।

Shreya

Shreya

Next Story