Cricketers First Car: किसी ने सफारी, तो किसी ने खरीदी मारुति, जानें आपके फेवरेट क्रिकेटर्स की पहली कार

Indian Cricketers First Car: विराट से लेकर रोहित तक भारतीय क्रिकेट टीम के पॉपुलर खिलाड़ियों के पास जबरदस्त कारें हैं। लेकिन आज हम जानेंगे उनकी पहली गाड़ी के बारे में।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 12 Sep 2024 5:56 AM GMT
Cricketers First Car: किसी ने सफारी, तो किसी ने खरीदी मारुति, जानें आपके फेवरेट क्रिकेटर्स की पहली कार
X

Cricketers First Car (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Popular Indian Cricketers First Car: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो खेल के साथ ही अपने लैविश लाइफस्टाइल (Indian Cricketers Lifestyle) के लिए जाने जाते हैं। इनमें विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) जैसे कई प्लेयर्स शामिल हैं। बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से करोड़ों की फीस के अलावा ये सभी खिलाड़ी आईपीएल, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से अपनी नेटवर्थ में तगड़ा इजाफा कर रहे हैं। आज हम आपको टीम इंडिया के कुछ पॉपुलर खिलाड़ियों की पहली कार के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आपके फेवरेट क्रिकेटर की फर्स्ट कार कौन सी थी।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने दम पर लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। 200 करोड़ रुपये से ज्यादा नेटवर्थ के मालिक इस खिलाड़ी के पास आलीशान घर से लेकर कई महंगी प्रॉपर्टीज हैं। साथ ही उनके पास कारों का भी शानदार कलेक्शन है। वैसे तो उनके कार कलेक्शन में Lamborghini, ऑडी, BMW और मर्सिडीज जैसी लगभग 7 करोड़ की गाड़ियां हैं। लेकिन अगर बात करें उनकी पहली कार की तो रोहित ने सबसे पहले खुद के लिए स्कोडा लॉरा (Skoda Laura) कार खरीदी थी। यह उनकी पहली और सबसे सस्ती कार थी, जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये थी।

विराट कोहली (Rohit Sharma)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं। रन मशीन और किंग कोहली के नाम से मशहूर विराट शानदार जिंदगी जीते हैं। आज के समय में उनके पास सभी सुविधाएं मौजूद हैं। आलीशान घर, महंगी गाड़ियां, रेस्टोरेंट्स के मालिक विराट के पास कारों का भी बेहतरीन कलेक्शन है। विराट कोहली मौजूद समय में महंगी-महंगी गाड़ियों की सवारी करते हैं। हर किसी के लिए अपनी पहली कार खास होती है। बात करें विराट की पहली कार की तो उन्होंने सबसे पहले टाटा सफारी खरीदी थी। इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

केएल राहुल (KL Rahul)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल भी अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा बटोरते रहते हैं। उनका लैविश लाइफस्टाइल हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। केएल के घर के गैराज में कई महंगी और दमदार गाड़ियां खड़ी हैं, जिनमें से मर्सिडीज की सी43 एएमजी उनकी पहली कारों में से एक है।

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के पास करीब 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है। रिटायर होने के बाद भी सचिन की ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा बनी हुई है। मास्टर ब्लास्टर के पास हर सुख सुविधा मौजूद है। लग्जरी कारों के शौकीन सचिन के पास कई जबरदस्त गाड़ियां हैं। उनकी पहली कार की बात की जाए तो वह थी मारुति 800 (Maruti 800)। सचिन ने इस कार को 1980 के आस पास खरीदा था।

शुभमन गिल (Shubman Gill)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल भी क्रिकेट और अन्य माध्यम से तगड़ी कमाई कर रहे हैं। उनके कार कलेक्शन में महिंद्रा थार, मर्सिडीज बेंज और रेंज रोवर जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं। इनमें से शुभमन के कलेक्शन में सबसे पहली कार महिंद्रा थार है। जिसकी कीमत करीब 18 लाख रुपये है।

Shreya

Shreya

Next Story