×

Rubina Dilaik Cake: हेल्थ के साथ नहीं करना चाहते कॉम्प्रोमाइज, रूबिना दिलैक का ये केक करें ट्राई

Rubina Dilaik Favourite Healthy Cake: हम आपको अभिनेत्री रूबिना दिलैक के फेवरेट केक की रेसिपी बताते हैं, जो बेहद हेल्दी होता है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 April 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 28 April 2024 3:31 AM GMT)
Rubina Dilaik Favourite Healthy Cake
X

Rubina Dilaik Favourite Healthy Cake (Photo- Social Media)

Rubina Dilaik Favourite Healthy Cake: बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो का तमगा जीत चुकीं अभिनेत्री रूबिना दिलैक को आज के समय में भला कौन नहीं जानता होगा। रूबिना दिलैक ने सिर्फ बिग बॉस की ट्रॉफी ही नहीं जीती है, इसके अलावा वह छोटे पर्दे की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकीं हैं, अपनी एक्टिंग के जरिए उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में बेहद ही मजबूत छाप छोड़ी है। रूबिना दिलैक लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं, ऐसे में फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहें हैं। आइए इन सब के बीच हम आपको अभिनेत्री रूबिना दिलैक के फेवरेट केक की रेसिपी बताते हैं, जो बेहद हेल्दी होता है। जो अपने हेल्थ को लेकर कांशियस होते हैं, उनके लिए ये केक बेस्ट है।

रूबिना दिलैक का फेवरेट केक (Rubina Dilaik Favourite Cake)

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रूबिना दिलैक इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं, कुछ महीने पहले ही उन्होंने ट्विंस बेबीज को जन्म दिया है। इन दिनों वह लाइमलाइट से दूर अपना पूरा समय अपने बच्चों के साथ बिता रहीं हैं। रूबिना से जुड़ी एक दिलचस्प बात आपको बताएं तो वह अपनी हेल्थ का बहुत अधिक ध्यान रखती है, जी हां! वह केक तो खाती हैं, लेकिन वह हेल्दी केक खाना पसंद करती हैं, जिसका खुलासा वह खुद कर चुकीं हैं। रूबिना दिलैक को गाजर का केक बहुत अधिक पसंद है, जिसकी रेसिपी भी वह साझा कर चुकीं हैं। आइए आपको भी बताते हैं।


रूबिना दिलैक हेल्दी गाजर केक रेसिपी (Rubina Dilaik Healthy Carrot Cake Recipe)

रूबिना दिलैक की तरह हेल्दी और टेस्टी गाजर का केक आप भी घर पर बना सकते हैं। रूबिना दिलैक के स्टाइल में केक बनाने के लिए सबसे पहले आपको एक बाउल में दो कप आलमंड मिल्क लेना है, उसमें एक चम्मच वेनेगर डालना है, करीब दो चम्मच ऑलिव ऑयल डालना है, फिर ब्राउन शुगर ऐड करना है, अब इन सबको अच्छे से मिक्स करना है। अब इस मिक्सचर में एक चुटकी रॉक सॉल्ट, दालचीनी पाउडर और बेकिंग सोडा भी ऐड कर सबको दोबारा अच्छे से मिक्स करना है। सबको अच्छे से मिक्स करने के बाद, एक कप ओट्स मिलाना है और उतना ही घिसा हुआ गाजर, फिर सबको अच्छे से मिक्स करना है। अब केक बनाने के लिए एक बर्तन लेना है, और उसमें इस मिक्सचर को डालकर ओवन में बेक करने के लिए रखा देना है। आप चाहें तो ऊपर से कुछ ड्राई फ्रूट्स भी ऐड कर सकती हैं। बस इस तरह से कुछ मिनट बाद आपका हेल्दी गाजर का केक तैयार हो जायेगा। इसे आप मजे से खा सकते हैं। यह बहुत ही हेल्दी होता है, साथ ही टेस्ट का तो कोई जवाब ही नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story