×

Summer Fashion: सारा ने सलवार सूट के फैशन को दिया नया आयाम, आप भी आजमाएं

Summer Fashion: अक्सर पेपराजी के कैमरे में off the बीट कैद हुई सारा को कॉटन और सिल्क के सलवार सूट में देखा गया है।

Preeti Mishra
Written By Preeti MishraPublished By Monika
Published on: 6 April 2022 8:30 AM GMT
Sara Ali Khan
X

सारा अली खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Summer Fashion: पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं और मनमोहनी मुस्कान के कारण मीडिया में छायी रहती है। सिनेमा के सुनहरे परदे पर स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से भले ही सारा कई तरह के outfits पहनती हैं, लेकिन नार्मल टाइम में अक्सर उन्हें सलीके दार सलवार सूट में ही स्पॉट किया गया है।

अपने कई इंटरव्यू में भी सारा ने सलवार सूट के प्रति अपने प्रेम को खुलकर उजागर भी किया है। अपनी माँ अमृता सिंह (अपने ज़माने की सुपरहिट हीरोइन ) की परछाई लिए सारा चेहरे और व्यवहार दोनों में ही बेहद कुशल और मनमोहिनी है। अक्सर पेपराजी के कैमरे में off the बीट कैद हुई सारा को कॉटन और सिल्क के सलवार सूट में देखा गया है। सारा सलवार सूट के साथ अकसर खूबसूरत मैचिंग दुपट्टा भी carry करती हैं।

सारा अली खान (फोटो : सोशल मीडिया )

आज कल के आधुनिक युग में जहाँ फैशन को सिर्फ छोटे और कटे कपड़ों के साथ जोड़ कर देखा जाता था वहीँ सारा ने ट्रेडिशनल सलवार सूट में फैशन का एक नया आयाम स्थापित किया है। ऊपर से नीचे तक बॉडी कवर सलवार सूट और दुपट्टा को लेटेस्ट ट्रेंड बनाने का एक बहुत बड़ा श्रेय पटौदी खानदान की बिटिया को जाता है। सारा पैंट शेप , पटियाला , चूड़ीदार और प्लाज़ो इत्यादि अलग-अलग तरह के सलवार को भी ट्रेंड में लायी हैं।

सारा अली खान (फोटो : सोशल मीडिया )

सारा का सलवार सूट प्रेम

लम्बी कुर्ती के साथ पैंट हो या अनारकली सूट सलवार और मैचिंग दुपट्टा सारा के outfit को ग्रेस के साथ एक अलग तरह की खूबसूरती भी प्रदान करता है। गौरतलब है कि सारा को सिनेमा के सुनहरे स्क्रीन को छोड़कर सलवार सूट और दुपट्टे में ही देखा गया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अकसर सारा अपने पोस्ट डालकर एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर आप उनके सलवार सूट प्रेम का अंदाज़ा लगा सकते हैं। शायद सारा को ये प्यार उनके विरासत में मिला है। पटौदी खानदान के नाम की मर्यादा और इज़्ज़त में सारा अली खान अपने काम, व्यवहार और अपने outfits से चार-चाँद लगा रहीं हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story