Sara Tendulkar Dogs: सारा तेंदुलकर के पास हैं इन नस्ल के कुत्ते, कीमत जान चौंक जाएंगे

Sara Tendulkar Dog Breed: अपने पिता सचिन तेंदुलकर की तरह सारा खुद भी एक डॉग लवर हैं। वह अक्सर अपने पेट डॉग्स के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 Sep 2024 12:33 PM GMT
Sara Tendulkar Dogs: सारा तेंदुलकर के पास हैं इन नस्ल के कुत्ते, कीमत जान चौंक जाएंगे
X

Sara Tendulkar With Her Father And Pet Dogs (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Sara Tendulkar Pet Dogs: भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की तरह उनकी बेटी सारा (Sara Tendulkar) भी एक एनिमल लवर हैं। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज फैंस संग शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर कोई भी ये अंदाजा लगा लेगा कि सारा को डॉग बहुत पसंद हैं। सारा के घर में भी पेट डॉग्स हैं, जिनके साथ वह अक्सर समय बिताते नजर आती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सारा के पास कितने कुत्ते हैं और इन ब्रीड्स की कीमत क्या है।

पेट डॉग्स को खूब प्यार करते हैं सचिन और सारा

सारा तेंदुलकर जब भी मुंबई में होती हैं तो अपने पेट डॉग्स (Sara Tendulkar Pet Dogs) के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। वह अक्सर ही अपने पालतू कुत्तों के साथ फोटोज या स्टोरी शेयर करती हैं। यही नहीं, सचिन को भी अपने कुत्तों (Sachin Tendulkar Dogs) से बेहद लगाव है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी तस्वीरें व वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं।

सचिन के 100 करोड़ के घर में हैं इन ब्रीड के कुत्ते

सारा के पास दो पेट्स हैं। इनका नाम स्पाइक और मैक्स है। इनमें से स्पाइक एक भारतीय (देसी) कुत्ता है, जिसे सचिन ने अडॉप्ट किया था। सचिन ने बताया था कि स्पाइक उनके फार्म बॉयज को मिला था। जिसके बाद उन्होंने इसे अपने पास ही रखने का फैसला किया। इसके साथ ही उन्होंने दूसरों को भी भारतीय नस्ल के कुत्तों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के पास बर्नार्ड ब्रीड का कुत्ता भी है। इस नस्ल के डॉग्स की कीमत करीब 7 लाख 50 हजार रुपये होती है।

सुर्खियों में रहती हैं सारा

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह क्रिकेट जगत की मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। सारा पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वह एक ब्यूटी केयर ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी बनाई गई हैं। बता दें सारा ने इसी साल यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। इसलिए फैंस उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन कहते हैं।

सारा तेंदुलकर अपने लव लाइफ (Sara Tendulkar Love Life) को लेकर भी काफी वायरल होती रहती हैं। खबरों के मुताबिक, वह भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।

Shreya

Shreya

Next Story