×

Sara Tendulkar Look: सारा तेंदुलकर के एथिनिक लुक के हो जायेंगे आप भी दीवाने, इस फेस्टिव सीजन पहनिए कुछ ऐसा

Sara Tendulkar Look: इंटरनेट पर अपने लुक से तहलका मचने वाली सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने हर एक स्टाइल में कमाल लगतीं हैं। वहीँ आप उनके एथिनिक लुक को अपना फेस्टिव स्टाइल बना सकतीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Nov 2023 5:45 AM GMT (Updated on: 11 Nov 2023 5:45 AM GMT)
Sara Tendulkar Festive Look
X

Sara Tendulkar Festive Look (Image Credit-Social Media)

Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर फिलहाल इंटरनेट पर हर तरफ छाई हुईं हैं। वो अपने लुक से सभी जगह सनसनी मचा देते हैं, इसमें काफी ज़्यादा हांथ उनके सोशल मीडिया पोस्ट को जाता है। जिसमे वो अपने हर अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना देतीं हैं। फिलहाल अभी तक वो अपने परफेक्ट स्टाइल स्टेटमेंट से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं और उनके फैंस उनकी खूबसूरती से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। फेस्टिव सीजन में उनका एथिनिक अंदाज़ सभी लड़कियों को भी काफी पसंद आ रहा है वो उनके इस लुक को अपना दिवाली लुक भी बना रहीं हैं आइये देखते हैं सारा का ये अंदाज़ जिसमे वो इंडियन ऑउटफिटस में केहर बरपा रहीं हैं।

सारा तेंदुलकर के एथिनिक लुक को बनाइये अपना फेस्टिव लुक

सारा को अपने स्टाइल के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है और उनकी शानदार तस्वीरें उनके लुक के बारे में बहुत कुछ कहती हैं। एथनिक वियर में सारा की तस्वीरें हमेशा सबका ध्यान अपनी ओर खींचती रही हैं। सारा के एथनिक वियर पर आइये एक नज़र डालें जिसे आप भी अपना फेस्टिव लुक बना सकतीं हैं।

सारा तेंदुलकर का ये लुक है कमाल का

Sara Tendulkar Festive Look (Image Credit-Social Media)


सारा तेंदुलकर ने हल्दी फंक्शन के लिए पीले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था और वो हर फ्रेम में परफेक्ट लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को पीले शरारा सेट के साथ जैकेट से पूरा किया। उनकी प्यारी स्माइल ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

सारा तेंदुलकर का ब्रोकेड प्रिंट लहंगा लुक है परफेक्ट

Sara Tendulkar Festive Look (Image Credit-Social Media)


सारा तेंदुलकर ने ब्रोकेड प्रिंट वाला लहंगा चोली चुना, जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आईं। इस ऑउटफिट में उनके चेहरे की चमक बहुत प्यारी थी। सारा के एथनिक वियर पर ज़री का काम किया गया था, जो उनके ओवरऑल आउटफिट की खूबसूरती को और बढ़ा रहा था।

सारा तेंदुलकर का क्लासी लुक

Sara Tendulkar Festive Look (Image Credit-Social Media)


सारा तेंदुलकर इस गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। हमें यकीन है कि आप उनकी इस तस्वीर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

सारा तेंदुलकर ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

Sara Tendulkar Festive Look (Image Credit-Social Media)


सारा ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया जब वो इस ग्रीन ऑउटफिट में नज़र आईं। उन्होंने मॉडर्न लुक के ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ काले रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को काफी प्रभावित भी किया। आप इस दिवाली इस तरह का लुक भी अपना सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story