Sara Tendulkar Skin Care: तो ऐसे खुद को खूबसूरत और जवां रखती हैं सारा, जानें स्किन केयर रूटीन

Sara Tendulkar Glowing Face Secrets: सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। सोशल मीडिया पर सारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 30 July 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 30 July 2024 5:16 AM GMT)
Sara Tendulkar Skin Care: तो ऐसे खुद को खूबसूरत और जवां रखती हैं सारा, जानें स्किन केयर रूटीन
X

Sara Tendulkar (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sara Tendulkar Beauty Secrets: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सारा जब भी कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं। सारा को कोई ब्यूटीफुल कहता है तो कोई उन्हें एंजल बताता है। अगर आपको भी सारा जैसी सुंदर और ग्लोइंग स्किन (Sara Tendulkar Glowing Skin Secrets) पाने की इच्छा है तो आज हम आपके साथ उनका स्किन केयर रूटीन शेयर करने जा रहे हैं।

खूबसूरती से करती हैं लोगों के दिलों पर राज

सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। फैंस का कहना है कि अगर सारा फिल्मों में आ जाएं तो बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देंगी। यही नहीं, अपनी खूबसूरती से वह लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में सारा ने खुद अपनी खूबसूरत और यंग लुकिंग स्किन का सीक्रेट लोगों के साथ शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि आखिर वह अपनी स्किन को बेहतर बनाने के लिए कौन सा रूटीन फॉलो करती हैं।

सारा का स्किन केयर रूटीन (Sara Tendulkar Skin Care Routine In Hindi)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सचिन की लाडली बेटी सारा ने कहा, मैं जितना हो सके अपने स्किन केयर को सिंपल रखना पसंद करती हूं। इसलिए मैं ये सुनिश्चित करती हूं कि जो भी प्रोडक्ट पिकअप करूं, वो बेहद मिनिमल हो। मैं अपनी स्किन पर बहुत अधिक एक्टिव पदार्थ या प्रोडक्ट्स लगाना पसंद नहीं करती। मैं आमतौर पर क्लींजर, टोनर और मॉइस्चराइजर का यूज करती हूं। इसके अलावा सारा सनस्क्रीन और लिप बाम लगाना नहीं भूलतीं। सारा का कहना है कि मैं पूरे दिन में अपना सनस्क्रीन और लिप बाम दोबारा लगाना पसंद करती हूं। रात में वह नाइट फेस शीट का यूज भी करती हैं।

सारा क्वालिफिकेशन (Sara Tendulkar Education Qualification)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सारा तेंदुलकर ने हाल ही में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में ये डिग्री प्राप्त की है। बता दें सारा की मां अंजलि भी पेशे से एक डॉक्टर हैं। सारा की इस उपलब्धि पर पिता सचिन और मां अंजलि तेंदुलकर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

इसके अलावा सारा भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Sara Tendulkar And Shubman Gill) संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा गुपचुप शुभमन को डेट (Sara Tendulkar Boyfriend) कर रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी इस बात पर मुहर नहीं लगाई है।

Shreya

Shreya

Next Story