×

दुनिया का अनोखा फैशन, शरीर पर उगा रहे दूसरा अंग, देखकर हैरान हो जाएंगे

Manali Rastogi
Published on: 6 Sep 2018 9:48 AM GMT
दुनिया का अनोखा फैशन, शरीर पर उगा रहे दूसरा अंग, देखकर हैरान हो जाएंगे
X

लखनऊ: आयें दिन बदलतें फैशन को देंखते हुए लोग अपनें आप को आकर्षित दिखानें के लिए तरह- तरह के स्टाइल को अपनातें हैं। जैसे- शारीर पर टैटू बनवाना आदि। लेकिन बता दें, दुनिया का ऐसा फैशन जो आपने कभी नहीं देखा होगा। जो दिखने में किसी अजूबे से कम नहीं हैं।

जी हां, ये फैशन ट्रेड जो दिखने में बिल्कुल अजीबों- ग़रीब हैं फेक स्किन इम्प्लांट का फैशन आपकी स्किन को क्रिपी बना रहा हैं। इसमें अनोखे डिज़ाइंस को आपकी स्किन की तरह बना दिया हैं जो दिखनें में हुबाहू आपके शारीर का अंग लग रहें हैं।

खबरों के मुताबिक, सबसे पहले इंस्टाग्राम पर बॉडी मॉडीफिकेशन एक्सेसरीज को फ़्लॉन्ट करते हुए सेलिब्रिटीज किम कर्दिशां और क्रिस टेगेन को देखा गया। इस फैशन के जरिये किसी ने अपने गले में नेकलेस, चोकर बनवाया तो किसी ने अपने सीने पर पंख, और किसी ने कंधे पर सिंगे उगा दी ये डिज़ाइन दिखने में बिल्कुल शारीर के हिस्से की तरह लगतें हैं। मानों जैसे ये कोई फैशन नही बल्कि बॉडी का नया अंग हैं।

इतना ही नहीं यें डिज़ाइंस रात के अंधेरे में चमकतें भी हैं और हार्ट बीट की रीदम के साथ- साथ तालमेल रखतें हैं। बता दें, भलें ही ये फैशन दिखने में आसान और खुबसूरत लगता हो लेकिन आपनें शारीर में किसी तरह की डिवाइस लगवाना और उसमें किसी तरह की एक्सेसरीज लगवाना काफी मुश्किल होता हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story