हर महिला इस अंग के वस्त्र का करें सही चयन, नहीं तो होगा अनकंफर्टेबल सिचुएशन

चाहे लड़की हो या लड़के कपड़े का सही चुनाव आपके व्यक्तित्व में चार चांद लाता है। हर किसी को अपनी बॉडी शेप के अनुसार कपड़े का चयन करना चाहिए। खासकर लड़कियों को अपने कपड़ो को लेकर सजग रहना चाहिए। ताकि

जयपुर : चाहे लड़की हो या लड़के कपड़े का सही चुनाव आपके व्यक्तित्व में चार चांद लाता है। हर किसी को अपनी बॉडी शेप के अनुसार कपड़े का चयन करना चाहिए। खासकर लड़कियों को अपने कपड़ो को लेकर सजग रहना चाहिए। ताकि पहनने पर असहज महसूस ना हो। लड़कियां अपने जीन्स, स्कर्ट या बॉटमवेअर कपड़ों का चुनाव में ध्यान रखती है। लेकिन इनरवियर को नजरअंदाज करती है। अगर ब्रा के चुनाव पर ध्यान भी देती है तो पैंटी को लेकर ज्यादा ध्यान नहीं देती। अगर आप पैंटी खरीदें तो  ब्रांडेड हो या लोकल, चुनते समय सावधानी जरूर बरतें। जानते है गर्ल्स पैंटा के चुनाव से जुड़े टिप्स ..

Bareilly : फीस जमा न होने पर DPS ने छात्र और उसकी मां को स्कूल से निकाला

*लो वेस्ट जींस के साथ अपर वेस्ट लाइन वाली पैंटी या ग्रैनीज पैंटी या नॉर्मल पैंटीज न पहनें। मार्केट में आसानी से लो वेस्ट पैंटीज मिल जाएंगी। यह जीन्स की वेस्ट लाइन के बराबर रहेंगी तो पैंटी दिखने का डर नहीं रहेगा।
*हैवी बॉटम जिनका वजन बहुत हैं और लोअर पोर्शन हैवी है तो उनके लिए हाई वेस्ट और ब्रॉड वेस्टबैंड वाली पैंटी सही रहेगी। यह हिप्स के साथ ही अपर वेस्ट लाइन को पूरा शेप देती है।

*कॉटन पैंटीज लूज पैंट्स, प्लाजो, सलवार या फॉर्मल्स के साथ नॉर्मल कॉटन पैंटी भी चलती है। पैंट्स के साथ बॉयशॉर्ट पहनने से बचें, क्योंकि यह बीच के पोर्शन से अनकंफर्टेबल सिचुएशन बना सकता है।

Chandrayaan-2: खुशखबरी! अब जल्द अपने पैरों पर खड़ा हो सकता है ‘विक्रम’

*वाइट या लाइट कलर की ड्रेस जो महिलाएं वाइट या लाइट कलर की ड्रेस ज्यादा पहनती है तो वो  हमेशा न्यूड या फिर स्किन कलर की पैंटी पहनें।

*ऐसी पैंटी लें न तो लूज हो और न ही ज्यादा टाइट। अगर टाइट हुई तो अनकंफर्टेबल हो जाएगी और लूज हुई तो ड्रेस या जीन्स में पहनने पर सही फिट नहीं आएगी, जिससे पैंटी लाइन दिखने लगेगी।