Aryan Khan Net Worth: बहुत अमीर शाहरुख खान के शहजादे आर्यन, इस तरह कर रहे तगड़ी कमाई

Aryan Khan Income: आर्यन खान एक लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। कपड़ों से लेकर जूतों तक उन्हें महंगी चीजों का काफी शौक है। वह खुद भी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 13 Aug 2024 5:09 AM GMT
Aryan Khan Net Worth: बहुत अमीर शाहरुख खान के शहजादे आर्यन, इस तरह कर रहे तगड़ी कमाई
X

Aryan Khan (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Aryan Khan Income Source: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। भले ही उन्होंने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। आर्यन खान फिलहाल अपनी फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' (Aryan Khan Films) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में वह 'सिंबा' के किरदार को अपनी आवाज दे रहे हैं। जबकि शाहरुख खान 'मुफासा' और अबराम 'युवा मुफासा' के लिए डबिंग करेंगे। इस फिल्म को लेकर शाहरुख और आर्यन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

आर्यन खान एक लैविश लाइफस्टाइल (Aryan Khan Lifestyle) जीते हैं। जाहिर है कि किंग खान ने अपने बच्चों को बचपन से ही लग्जरी लाइफ दी है। लेकिन आर्यन खान खुद भी तगड़ी कमाई (Aryan Khan Income) करते हैं और आज के समय में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आइए जानते हैं आर्यन खान के प्रोफेशन, इनकम सोर्स और नेटवर्थ के बारे में।

आर्यन खान प्रोफेशन (Aryan Khan Profession)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें आर्यन खान ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफोर्निया से सिनेमा की पढ़ाई (Aryan Khan Education) की है और वह मार्शल आर्ट (Martial Art) में भी प्रशिक्षित हैं। उन्हें ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल है। हालांकि आर्यन ने एक्टर बनने के लिए यह पढ़ाई नहीं की है, बल्कि उनकी रूचि है फिल्म मेकिंग में। जल्द वह डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू भी करेंगे। आर्यन खान वेब सीरीज (Aryan Khan Web Series) स्टारडम से बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

आर्यन खान इनकम सोर्स (Aryan Khan Income Sources In Hindi)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा आर्यन खान एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं। शाहरुख के लाडले बेटे को महंगे कपड़ों का बेहद शौक है और उन्होंने कुछ समय पहले अपने खुद के क्लोदिंग ब्रांड को लॉन्च किया था। इस ब्रांड का नाम है डी यावोल एक्स (D’YAVOL X), जो कि काफी महंगे कपड़े तैयार करती है। इस ब्रांड के कपड़े को आम आदमी अफॉर्ड नहीं कर सकता। यही नहीं, इससे पहले आर्यन ने अपना वोडका ब्रांड (Aryan Khan Brands) भी लॉन्च किया था। जहां से उनकी तगड़ी कमाई होती है।

आर्यन खान नेटवर्थ (Aryan Khan Net Worth 2024)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अब बात करते हैं आर्यन खान के टोटल नेटवर्थ (Aryan Khan Total Net Worth) की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास 80 करोड़ रुपये की नेटवर्थ है।

Shreya

Shreya

Next Story